रानी अपने निजी जीवन पर अधिक बात नहीं करतीं. पिछले कई सालों से रानी और आदित्य को कपल बताया जाता रहा है. रानी ने कभी भी इसका जवाब नहीं दिया लेकिन अब वे सामने आने को तैयार हैं. हाल ही में एक समारोह में दोनों को एकसाथ देखा गया.’

रानी-आदित्य के बीच नजदीकियों की खबर कई सालों से आ रही है. रानी ने भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की लेकिन अब लगता है कि दोनों परिवारों की तरफ से इस रिश्ते को हरी झंडी मिल गई है. रानी ने नए साल का जश्न आदित्य और उनके परिवार के साथ मनाया. हाल ही में रानी का जन्मदिन था तब भी आदित्य उनके साथ लंदन में मौजूद थे. पिछले साल रानी के पिता ने घोषणा की थी कि रानी की शादी में अभी एक साल का समय है. समय अब पूरा होने वाला है और रानी अब दुल्हन बनने को तैयार हैं.

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने बताया, ‘रानी अपने निजी जीवन पर अधिक बात नहीं करतीं. पिछले कई सालों से रानी और आदित्य को कपल बताया जाता रहा है. रानी ने कभी भी इसका जवाब नहीं दिया लेकिन अब वे सामने आने को तैयार हैं. हाल ही में एक समारोह में दोनों को एकसाथ देखा गया.’ रानी इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म ‘तलाश’ की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग के बीच उन्होंने आदित्य के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए समय निकाला और लंदन में इसे सेलिबेट्र किया. दोनों ने साथ में क्वालिटी टाइम भी बिताया. सूत्रों ने कहा, ‘दोनों का यह बड़ा कदम है. दोनों के परिवार की तरफ से भी इस रिश्ते को मंजूरी मिल गई है.

Related Posts: