शाहरूख खान और फराह खान के बीच पांच साल बाद फिर सुलह हो गई है, लेकिन इससे फराह के पति शिरीष कुंदर को फायदा मिलता नहीं दिख रहा है. हिट फिल्म ओम शान्ति ओम में साथ काम करने के बाद दोनों के बीच अब तक मनमुटाव चल रहा था. फराह ने नई फिल्म में शाहरूख को साइन किया है.  फराह और शाहरुख के झगड़े का कारण शिरीष कुंदर ही थे.

ओम शान्ति ओम की सफलता के बाद शिरीष कुंदर ने शाहरूख खान को निर्देशित करने की बात कही थी. लेकिन, शिरीष की फिल्म जानेमन असफल होने के बाद शाहरूख ने इंकार कर दिया. फराह को यह बात बुरी लगी और शाहरूख से उसने रिश्ता तोड़ लिया. फराह ने शाहरूख का साथ छोड़ अक्षय के साथ तीसमार खां फिल्म बनाई लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. शाहरूख और शिरीष के बीच हाल में हुई लड़ाई के बाद फराह ने सोचा कि इस दूरी को खत्म किया जाय और उसने मन्नत जाकर शाहरूख को अपनी स्क्रिप्ट सुनाई. शाहरुख ने फराह की फिल्म के लिए तुरंत हामी भर दी.

उसके बाद, फराह शाहरूख से साइन करवाने के लिए लंदन गई जहां वह यश चोपड़ा की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन, फराह और शाहरूख के बीच इस मेल से शिरीष को कुछ भी मिलता नजर नहीं आ रहा. शाहरूख के साथ काम करने का उनका सपना अभी भी धरा का धरा है.

Related Posts: