लव-बड्र्स रितेश देशमुखजेनेलिया डिसूजा प्रेम की पींगे बढ़ा रहे हैं. मनाली की हसीन वादियों में केवल रील नहीं रीयल लाइफ में भी दोनों के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां.

मुंबई में रहकर दोनों सितारे वाजिब सी दूरी मेंटेन करते हैं, मगर आउटडोर शूटिंग के सेट पर इनकी नजदीकियां देखते ही बनती हैं. फिल्म तेरे नाल लव हो गया में रितेश देशमुख व जेनेलिया डिसूजा लगभग सात साल बाद साथ दिखाई देंगे.

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हिल स्टेशन मनाली व इसके आसपास के इलाकों में हो रही है. शूटिंग ब्रेक ही नहीं शूटिंग के बाद भी दोनों सितारे साथ में ही वक्त बिताते दिखाई देते हैं. दोनों ने ही प्रेम संबंधों की कभी पुष्टि नहीं की लेकिन केमेस्ट्री को देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनके बीच सामान्य सी दोस्ती है.

शूटिंग क्रू से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि हाल ही में रितेश ने जेनेलिया के लिए छोटी सी रोमांटिक डेट अरेंज की. ‘जॉनसन कैफे नाम के लोकल रेस्त्रां मे दोनों ने शाम बिताई.
खबर तो यह भी आ रही है कि दोनों वर्ष 2012 में विवाह सूत्र में बंधने वाले हैं. बावजूद इसके दोनों ही कलाकार मजबूती से नो कमेंट्स स्टेट्स पर डटे हुए हैं. भई रितेश बताना नहीं तो छिपाना ही सीख लीजिए.

Related Posts: