रितेश अपनी शादी की तैयारी में लग गए हैं और अपने आसपास के लोगों के लिए हंगामा पैदा कर रहे हैं. यदि आप सोच रहे हैं कि यह सब सच है तो हम आपको बता कि यह सब वह केवल रील लाइफ  के लिए ही कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा लगभग सात साल के बाद ऑनस्क्रीन धमाल मचाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं. अब, वे दोनों अपनी शादी की तैयारी में लग गए हैं और वहीं रितेश अपने आसपास के लोगों के लिए हंगामा पैदा कर रहे हैं. यदि आप सोच रहे हैं कि यह सब सच है तो हम आपको बता कि यह सब वह केवल रील लाइफ  के लिए ही कर रहे हैं.

रितेश और जेनेलिया मुंबई के फिल्मसिटी में तेरे नाल प्यार हो गया के एक गीत के लिए शूटिंग कर रहे हैं. इस बारे में जब रितेश से बात की गई तो उन्होंने अपने अनुभव सुनाते हुए कहा, गाने में मैं नशे में हूं. यह एक पंजाबी गीत है.फिल्म में जब भी मैं नशे में होता हूं, मैं जरूर किसी न किसी मुसीबत में घिर जाता हूं. मजेदार बात यह है कि रितेश ने कभी भी रियल लाइफ  में शराब को हाथ नहीं लगाया है. जेनेलिया ने इस फिल्म में एक बार फिर से चुलबुली लड़की का कैरेक्टर निभाया है. उन्होंने अपने कैरेक्टर को लेकर काफी उत्साहित दिख रही जेनेलिया ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, हमने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत मजे किए थे. इस फिल्म में मैं जो कैरेक्टर निभा रही हूं, उसे भी मैंने बहुत इंजॉय किया है.

Related Posts: