एक इंडो-कनाडियन स्टैंड अप कॉमेडियन रसेल पीटर्स ने साफ शब्दों में बॉलीवुड की फिल्मों और उनके एक्टर्स का मज़ाक उड़ाया है.

रसेल बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म स्पीडी सिंह में एक महत्वपूर्ण रोल कर रहे हैं. रसेल ने यह बात एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान कही.

उन्होंने कहा- मुझे बॉलीवुड से नफरत है. मेरी राय में बॉलीवुड की फिल्में तो पूरी तरह कूड़ा होती हैं. इन्हें बर्दाश्त करना बहुत ही मुश्किल होता है. यह अलग बात है कि करोड़ों लोगों को ये फिल्में पसंद आतीं हैं. मुझे इनमें किए जाने वाले नाच-गाने और ड्रामाई तरीके से रोने-धोने वाले सीन बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं. मैंने अपनी जिंदगी में अभी तक कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं देखी है. मैंने इन फिल्मों में काम करने से पहले भी इंकार किया था और शायद भविष्य में भी ऐसा ही करूंगा. लेकिन मुझे आशा है कि कुछ फिल्म मेकर्स अच्छी मूवीज बनाने की कोशिश करेंगे.

इसके साथ ही इंडियन एक्टर्स को लेकर भी रसेल का नजरिया कुछ अच्छा नहीं है. वे मानते हैं कि ज्यादातर सुपरस्टार्स के पास केवल अच्छा चेहरा ही है. वे एक्टिंग के मामले में फिसड्डी हैं. इस बारे में रसेल कहते हैं- मैं नहीं मानता कि इंडियन एक्टर्स अच्छे हैं. हां अनुपम खेर और कुछेक एक्टर हैं जिन्हें मैं पसंद करता हूं. इंडस्ट्री में हजारों एक्टर्स और एक्ट्रेसेज हैं लेकिन अच्छे कलाकारों को आप अंगुलियों पर गिन सकते हैं.

लेकिन जब उनसे पूछा गया कि वह क्यों फिल्म स्पीडी सिंह में काम कर रहे हैं जिसे एक इंडियन एक्टर अक्षय कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं तो रसेल ने कुछ इस तरह जवाब दिया- मैंने यह फिल्म इसलिए की क्योंकि यह कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं हैं. हां यह बात अलग है कि इसमें केवल इंडियन एक्टर्स काम कर रहे हैं.

स्क्रिट व कैरेक्टर ने मुझे अपील की और मैंने इसमें काम करने के लिए हामी भर दी.

Related Posts: