लगन से किए गए कार्य में सफलता निश्चित मिलती है : पारवानी

बैरागढ 4 मई (संवाददाता) संत हिरदाराम नगर स्थित साधु वासवानी स्कूल में कल बाल अभिव्यक्ति का शुभारंभ किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ देवी देवताओं की मूर्ति पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया.

शिक्षाविद विष्णु गेहानी ने कहा है कि विधाथ्रियों के सर्वागीण विकास के लिए यह कैंप आयोजित किया जा रहा हैं इस शिविर में बच्चो के समय के सदुपयेोग के साथ साथ उनकी छुपी हुई प्रतिभा भी निखतरी है. लगभग 300 विधार्थियों का पंजीयन हो चुका है. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रुप में कर्नल नारायण दास पारवानी ने अपने उदबोधन में कहा है कि सबसे पहले मैं सभी को हार्दिक बधाई देता हूं जिन्होने इस कैम्प का भरपूर सदुपयोग करने जा रहे है. समर कैंप में सभी विधार्थी भरपूर लाभ लेगे.

सभी को इस कैंप में लगातार आने से आपका शारीरिक व मानसिक विकास होगा. इस अवसर पर छात्रा कु. प्रीति ठाकुर ने एक मधुर गीत मधुबन खुशबू देता है गाकर सभी का मन मोह लिया. विधार्थियों द्वारा ऐरोबिक्स योगा डांस प्रस्तुत किया गया. इस मौके पर सचिव अर्जुन भारवानी, पीआरओ दीपा आहूजा, मधु मेहरचंदानी, जूही चेलानी, रोमा हरचंदानी सहित शिक्षक शिक्षिकाएं व विधार्थी मौजूद थे.

Related Posts: