नई दिल्ली. टेलीकम्यूनिकेशन, ऑर्गेनिक फार्मिंग और फाइनेंशियल सर्विसेज जैसे कई अन्य क्षेत्रों में कार्यरत् मध्यप्रदेश के बिजनेस ग्रुप साई प्रकाश ग्रुप अपना 24 घंटे हिन्दी न्यूज चैनल शुरू करने जा रहा है.

बिजनेस के कई क्षेत्रों में अपना परचम लहराने के बाद साई प्रकाश ग्रुप 17 नवंबर 2011 को इस न्यूज चैनल के लांच के साथ मीडिया उद्योग में भी प्रवेश करेगा. खबर भारती अपने शुरूआती दौर में तीन राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में ही उपलब्ध होगा. इस चैनल को विशेष रूप से व्यस्त शहरी वातावरण में खबरों की अहमियत को ध्यान में रखते हुये बनाया गया है जिसे ग्रामीण भारत की झलक पाने के बहुत कम अवसर मिलते हैं. यह चैनल अपने रोमांचक और दिलचस्प कंटेंट द्वारा दर्शकों तक शहरी और ग्रामीण भारत की समग्र खबरें पहुंचाएगा.

इस न्यूज चैनल का मिशन है आधुनिक तकनीक, न्यूज रूम और ट्रांसमिशन तकनीक के माध्यम से पल-पल की और समस्त महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचाई जा सकें. खबर भारती में न्यूज कंटेंट सक्रिय और अत्याधुनिक तरीके से पेश किया जायेगा. आज के जमाने के संवादात्मक संचार की मांग को ध्यान में रखते हुये इस चैनल के न्यूज प्रोग्राम्स को इस तरह से प्रस्तुत किया जायेगा कि वह नवीनता के साथ दर्शकों तक तथ्यों को प्रभावी और रोचक तरीके से पहुंचा सके. चैनल का मुख्य उद्देश्य सच को सामने रखकर दर्शकों को अच्छी तरह से सूचित रखा जाये. इस न्यूज चैनल का फलसफा है खबरों के असाधारण जोश, विशुद्घता और तेजी को इसकी विशिष्टता बनाई जाये.

Related Posts: