रिऐलटी शो बिग बॉस के पांचवें संस्करण की मेजबानी करने वाले फि़ल्म अभिनेता संजय दत्त शुरूआत में इस शो को प्रस्तुत करने को लेकर बहुत नर्वस थे, पर उनके दोस्त और सह प्रस्तुतकर्ता सलमान खान ने उनका आत्मविश्वास बढाने में बहुत मदद की.

संजय इस शो की मेजबानी करते हुए छोटे पर्दे पर पहली बार उतर रहे हैं. कल रात इस शो से जुडे एक कार्यक्रम में संजय ने संवाददाताओं से कहा, एक एंकर के तौर पर मैंने इस शो का बहुत मजा लिया, मुझे सलमान से बहुत भरोसा मिला. मैं पहली बार किसी शो की मेजबानी कर रहा था. इसलिए मैं स्टेज के पीछे बहुत नर्वस था, पर जब हम स्टेज पर आए और सलमान ने अपना काम शुरू किया तो मुझे ठीक लगने लगा इसके बाद तो हम पूरे फ्लो में आ गए.

सलमान और संजय ने साजन और चल मेरे भाई साथ काम किया हैं. दोनों अच्छे दोस्त भी हैं. संजय के मुताबिक यह टीवी पर आने के लिए सर्वश्रेष्ठ मौका थापहले मुझे टीवी का थोडा डर लगता था जब मैं सलमान के शो दस दम में मेहमान के तौर पर गया.उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे किसी शो की मेजबानी करनी चाहिए और अगर कोई अच्छा मौका आएगा.तो वह उसके बारे में मुझे बताएंगे ण् वह सलमान ही थे.जिन्होंने मुझे बिग बॉस के बारे में बताया और इस तरह मैं यहां आ गया.

संजय ने कहा कि वह सलमान को छोटा भाई मानते हैं.दूसरी बार शो की मेजबानी कर रहे सलमान शो के कुछ ऐपसोड में मौजूद नहीं रहेंगे.
यह पूछे जाने पर कि आप शो की मेजबानी अकेले कैसे करेंगे उन्होंने कहा मैं सलमान से बात करूंगा और उनसे मदद लूंगा.हम दोनों एक.दूसरे के संपर्क में रहेंगे.मैंने पुराने शो भी देखे हैं. अक्तूबर से शुरू होने वाला यह शो कलर्स चैनल पर सोमवार से शुक्रवार रात साढे 10 बजे और सप्ताहांत में 10 बजे प्रसारित होगा.

Related Posts: