खबर है कि सलमान खान ने अपनी फिल्म वीर के प्रड्यूसर विजय गलानी के विरुद्ध फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्प्लॉइज में कंप्लेन फाइल की है.

गौरतलब है कि पिछले साल सलमान ने अपनी 15 करोड़ रुपये बकाया फीस के लिए गलानी को लीगल नोटिस भेजा था. लेकिन गलानी के इस नोटिस पर कोई ऐक्शन नहीं लेने की वजह से सल्लू बिफर गए हैं. दिलचस्प यह है कि इस बार भी भी गलानी ने दबंग खान पर ध्यान न देने का फैसला किया है. अब गुस्से में भरे सल्लू गलानी के साथ फेस टु फेस मीटिंग करना चाहते हैं.

फेडरेशन के प्रेजिडेंट धर्मेश तिवारी पहले तो इस बारे में कोई कॉमेंट करने से इनकार कर रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने कहा, हमने गलानी को सलमान के कंप्लेन के बारे में लिखा है. लेकिन उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, गलानी आगे नहीं आ रहे. हमने असोसिएशन ऑफ मोशन पिक्चर्स एंड टीवी प्रोग्राम प्रड्यूसर्स एमपीटीपीपी को भी लिखा है और अब यह उनके बस का ही काम है. इस बारे में जब हमने गलानी से कॉन्टैक्ट किया, तो उन्होंने बताया कि उनकी असोसिएशन इसके साथ डील कर रही है और उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है. जबकि एमपीटीपीपी के प्रेजिडेंट रतन जैन का कहना है कि इस बारे में मीटिंग होगी और जो सही है, वही होगा. गलानी जल्दी से मामला निपटा दीजिए, वरना कहीं सल्लू को गुस्सा आ गया तो ठीक नहीं होगा !

Related Posts: