बांग्लादेश की सरजमीं पर अपना महाशतक पूरा करने वाले सचिन तेंडुलकर के सम्मान में उद्योगपति मुकेश अंबानी ने दक्षिणी मुंबई में एक भव्य पार्टी आयोजित की. इस जश्न में बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट जगत और बी-टाउन के कई चेहरे नजर आए. सचिन अपनी पत्नी अंजलि तेंडुलकर के साथ पहुंचे, वहीं बाद में विराट कोहली, जहीर खान, वीरेंद्र सहवाग भी नजर आए.

हरभजन सिंह गीता बसरा के साथ शरीक हुए. बॉलीवुड से रितिक और सुजैन रोशन, आमिर खान और किरण राव, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन ने समारोह में चार-चांद लगा दिए. सोनाक्षी सिन्हा अपने माता-पिता पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ मौजूद थीं. अभिनेता रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया के साथ आए वहीं आशुतोष गोवारीकर अपने खास दोस्त आमिर खान के साथ दिखाए दिए. इस पार्टी में सबसे हैरान करने वाली मौजूदगी रही बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की.

2009 में भी अम्बानी तेंडुलकर के लिए एक ऐसी ही खास पार्टी आयोजित की थी मगर सलमान इस पार्टी में नहीं आये थे. उस पार्टी में शाहरुख़ खान और आमिर खान जैसे बड़े सितारों ने शिरकत की थी मगर सल्लू मियां इससे दूर ही थे मगर इस बार सलमान यहां आए. दिलचस्प बात ये है कि इस पार्टी में सलमान ने ऐश्वर्या राय बच्चन से पूरी दूरी बनाये रखी जो यहां अपने पति के साथ पहुंची थी. सूत्रों के मुताबिक, फ़ॉर्मल ड्रेस में पहुंचे सलमान यहां सभी से गर्मजोशी से मिले. वह इस पार्टी में सोनाक्षी और उनके माता पिता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम के साथ आए और उनके साथ ही बैठे. वहीं अभि-ऐश सल्लू से दूर ऋतिक-सुजैन और एकता कपूर के साथ बैठे दिखाए दिए.

Related Posts: