सलमान खान ने दुनियाभर के करीब 90 करोड़ लोगों के दिलों पर राज करने वाली सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर कदम रखने के तीन दिन के अंदर ही प्रशंसकों को आकषिर्त करने के मामले में हिंदी फिल्मों के शहंशाह अमिताभ बच्चन को पीछे छोड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नित नये रिकॉर्ड कायम कर रहे सलमान खान ने फेसबुक की रंगीन दुनिया में काफी देर से कदम रखा लेकिन उनके फेसबुक से जुड़ते ही लोगों में उनके आधिकारिक पेज को लाइक करने की होड़ लग गई है.

गत 14 सितंबर को फेसबुक से जुडऩे वाले सलमान के आधिकारिक पेज को अब तक 2756674 लोगों ने लाइक किया है जबकि 121,632 लोग उनके बारे में चर्चा कर रहे हैं. पिछले महीने फेसबुक से जुडऩे वाले बिग बी के पेज को 2350468 लोगों ने लाइक किया है जबकि सचिन तेंदुलकर के 825,103 प्रशसंक हैं. फेसबुक से जुडऩे के बाद सलमान ने अपने पेज पर पोस्ट किए एक वीडियो संदेश में कहा था, बहुत से लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं फेसबुक पर क्यों नहीं हूं.

उनका कहना था कि मेरे नाम से फेसबुक पर कई झूठे अकाउंट हैं, जिनसे भ्रम की स्थिति पैदा होती है. अब मैं फेसबुक पर हूं, तो झूठे एकाउंट गायब हो जाएं या यहां चले आएं. सलमान खान ने अपने फेसबुक पेज पर अपनी कई अनदेखी तस्वीरें जारी की हैं. एक तस्वीर में उन्हें कुत्तों के साथ सोते हुये दिखाया गया है. इस तस्वीर को अब तक करीब 45 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. जबकि प्रशंसक उनसे बॉडी बनाने के गुर भी पूछे रहे हैं. सलमान ने आमिर खान के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है जिसे अब तक 42 हजार लोगों लाइक किया है और 1300 से अधिक लोगों ने टिप्पणी की है.

Related Posts: