सूत्रों के मुताबिक कुछ साल पहले डांस क्लास में मिलने के बाद वास्तविकता शाहिद पर फिदा हो गई थीं. इसके बाद नौ महीने पहले वास्तविकता ने शाहिद के अपार्टमेंट के पास ही एक अपार्टमेंट लिया था.

शाहिद कपूर के इश्क में दीवानी हुईं वास्तविकता का यह रूप देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. शाहिद के बिल्डिंग राज क्लासिक टावर से सिक्यूरिटी गार्ड द्वारा ली गई यह तस्वीर वर्सोवा पुलिस को इनके पहचान की जांच के लिए सौंप दी गई है. गार्ड का कहना है कि यही वास्तविकता की तस्वीर है, जो बिल्डिंग के इर्द-गिर्द मंडराती रहती थीं. सिक्यूरिटी गार्ड ने नाम न छापने के शर्त पर बताया,जो साहब(शाहिद) को परेशान कर रहीं थीं, वह फोटोग्राफ उनकी ही है.

2006 में बनी करण राजदान की सुपरनेचुरल फिल्म 8 शनि में स्टार एक्टर राजकुमार की खूबसूरत और सेक्सी बेटी वास्तविकता ने काम किया था. लेकिन, सिक्यूरिटी गार्डों की मानें तो यही कहना पड़ेगा कि शाहिद के इश्क में वास्तविकता ने अपना फिटनेस और फिगर भी खो दिया. पिछले सप्ताह शाहिद कपूर की तरफ से उनके मैनेजर ने पुलिस में दर्ज कराई और शिकायत की कि वास्तविकता शाहिद का पीछा करती रहती हैं और उनको परेशान करती हैं. सूत्रों के मुताबिक कुछ साल पहले डांस क्लास में मिलने के बाद वास्तविकता शाहिद पर फिदा हो गई थीं. इसके बाद नौ महीने पहले वास्तविकता ने शाहिद के अपार्टमेंट के पास ही एक अपार्टमेंट लिया था.

सूत्रों के अनुसार, शाहिद के साथ क्रश के बाद वास्तविकता ने एक्टिंग छोड़ दी. डांस और फिटनेस क्लासेस भी छोड़ दी और दिन-रात एक्टर के अपार्टमेंट के आसपास रहने लगीं और उनका पीछा करने लगीं. वास्तविकता से जुड़े पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि वह नॉर्मल हैं लेकिन शाहिद को लेकर क्रेजी हैं.

Related Posts: