आगरा, 19 अप्रैल. बसपा सरकार में हुए घोटालों की जांच होगी और दोषी जेल जाएंगे. इस खबर से पूर्व मुख्यमंत्री घबरा गई हैं और बौखलाकर बयानबाजी कर रही हैं. यह कहना है कि सिंचाई एवं लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव का. वे बुधवार को आगरा में एक विवाह समारोह में शिरकत करने आए थे.

होटल विदंम ग्रांड में आयोजित समारोह में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से सख्ती निपटा जाएगा. शिवपाल सिंह यादव दोपहर करीब 3.30 बजे खेरिया हवाई अड्डे पर उतरे. यहां से वे सीधे होटल विदंम ग्रांड पहुंचे. यहां पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बसपा सरकार के मंत्री और अफसरों द्वारा किए गए घोटालों की जांच कराई जाएगी और दोषी जेल के सीखचों के पीछे होंगे.

मायावती जांच से डर रही हैं और इस वजह से बौखलाकर बयानबाजी कर रही हैं. रही सुरक्षा की बात, तो प्रदेश में सभी को सुरक्षा प्रदान की जाएगी. पार्कों में अस्पताल और विद्यालय बनाने पर कानून व्यवस्था खराब होने की दुहाई दे रहीं मायावती के सवाल पर उन्होंने कहा कि माया चिंता न करें यह हमें देखना है कि कहां विद्यालय और अस्पताल बनेंगे. कोई कानून व्यवस्था बिगाड़ कर तो देखे, हमें उनसे निपटना आता है. इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा, शहर अध्यक्ष वाजिद निसार, मेयर अंजुला सिंह माहौर, पक्षालिका सिंह, रहीसुद्दीन कुरैशी, अवनींद्र यादव, राजपाल, हरेंद्र सिंह, विवेक यादव, लाल सिंह लोधी, लल्ला गुर्जर, प्रवीन राजपूत, वीरेंद्र, प्रभात गुप्ता आदि मौजूद रहे.

Related Posts: