हेफनर के प्रसिद्ध मैग्जीन प्लेब्वॉय में न्यूड पोज देकर सनसनी मचाने वाली पहली महिला भारतीय और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा नित सुर्खियों में बनी हैं. ऐसा लगता है कि मार्केटिंग की कला में उन्हें महारत हासिल है. शर्लिन सोशल नेटवर्किग साइट ट्वीटर पर काफी सक्रिय हैं.

इसी सक्रियता के बलबूते वह काफी लोकप्रिय हो गई हैं. हाल में, शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीटर पर अपनी तस्वीरों की एक पूरी सीरीज ही पोस्ट कर दी थी, जिसमें वह हस्त मैथुन करते हुए नजर आईं. बाद में शर्लिन ने इस बात को स्वीकार किया कि ऐसा कदम साइट पर होड़ में बने रहने  के लिए उठाया. इस अभिनेत्री ने ट्वीट के जरिये यह भी खुलासा किया कि वह पैसे और मजे के लिए सेक्स करती रही हैं. पर अब आगे ऐसा करने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है. लेकिन मीडिया के जरिये सुर्खियों में आई यह बाला अब अपने हस्त मैथुन कृत्य को नजरअंदाज और खारिज करने के लिए मीडिया की ही आलोचना कर रही है और उस पर बरसी हैं.

अपने गुस्से का इजहार करते हुए शल्रिन ने अब ट्वीट किया है, ज्यादा पावर के साथ आप ही शांतिपूर्वक और खुश रहें.  बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी शर्लिन के खाते में हालांकि कम ही उल्लेखनीय कार्य हैं. न्यूड पोस्टर के सामने आने के बाद वह लोकप्रिय हुईं. उन्हें अभी तक मीडिया की तरफ से काफी तवज्जो मिला. उन्होंने यह भी लिखा, मीडिया के लिए एक विनम्र नोट: जिस दिन मेरे पास कुछ विशेष कहने को होगा. कुछ खास कार्य दिखाने को होगा. मैं खुद ही संपर्क करूंगी और तब तक कृपया टाइटल्स से नवाजना छोड़ दें.

zp8497586rq

Related Posts: