• अभिनेत्री सयाली भगत ने यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया

मुंबई। नौकरानी से बलात्कार के आरोपी फिल्म अभिनेता शाइनी आहूजा एक बार फिर मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। उनपर फिल्म अभिनेत्री सयाली भगत यौन उत्पीडऩ का मामला दर्ज कराने जा रही हैं।

सयाली शाइनी के साथ आनेवाली हॉरर फिल्म  घोस्ट  में काम कर रही हैं।  सयाली का आरोप है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान शाइनी ने कई बार उनके साथ बदसलूकी की, उन्हें छूने की कोशिश करते थे और उनका यौन शोषण भी करना चाहा। सूत्रों के अनुसार सयाली जल्द ही मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराने वाली हैं। इस कंप्लेन में शाइनी की पत्नी अनुपम पर भी सयाली को एसएमएस के जरिए धमकाने के आरोप होंगे। जब सयाली ने शाइनी पर यह आरोप लगाए हैं उनकी पत्नी टेक्स्ट मैसेज के जरिए सयाली को धमका रही हैं।  सयाली ने पहली बार यह आरोप एक प्रतिष्ठित मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में लगाए थे। इसके बाद उनपर यह जबरदस्त दबाव भी बनाया गया की वह इन आरोपों को वापस ले लें। शाइनी को नौकरानी से बलात्कार के आरोप में इसी साल 27 अप्रैल को बॉम्बे हाइकोर्ट ने जमानत दी थी।

शाइनी  ने विज्ञापन के खिलाफ भेजा  नोटिस
बॉलीवुड एक्टर शाइनी आहूजा पर नौकरानी से रेप कांड से मिलता जुलता तैयार किया गया विज्ञापन कानूनी विवाद में फंसता दिख रहा है। रेप कांड में इस वक्त जमानत पर रिहा अभिनेता ने इस विज्ञापन के खिलाफ नोटिस भेजा है। शाइनी के करीबी डेल भगवागर ने बताया कि इस विज्ञापन में किसी के चरित्र का हनन किया गया है. इसलिए शाइनी ने मोबाइल कंपनी को कानूनी नोटिस जारी किया है।

Related Posts: