राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी के लिए मध्यप्रदेश है तैयार, अगले वर्ष से प्रशिक्षक भी होंगे पुरस्कृत

भोपाल 13 जुलाई.  झारखण्ड राष्ट्रीय खेलों में सोना, चांदी व तांबा जीतने वाले प्रदेश के खिलाडिय़ों को दुगुनी राशि के साथ आज प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारा और आपका अगला मिशन अगले राष्ट्रीय खेल हैं, आप अपने प्रदेश के लिए पदक जीतें, शासन आपको निराश नहीं करेगा.

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा है कि देश और प्रदेश में अद्भुत प्रतिभाएं हैं, आवश्यकता उनको निखारने और उनके लिये आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने की है, मध्यप्रदेश में खेल और खिलाड़ी के लिये पैसे कमी नहीं होने दी जायेगी. राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी के लिये मध्यप्रदेश तैयार है. अभी तक राष्ट्रीय खेलों के आयोजन की जानकारी नहीं मिली. हम भारत सरकार से अपील करते हैं कि वह खेलों के लिये चिंता नहीं करे, ऐसे कार्य जो कोई और करने को तैयार नहीं है वो मध्यप्रदेश को सौंप दें हम बेहतर से बेहतर परिणाम लाकर दिखायेंगे.

श्री चौहान आज यहाँ तात्या टोपे स्टेडियम में आयेजित 34वें राष्ट्रीय खेल झारखण्ड 2011 के पदक विजेता खिलाडिय़ों के सम्मान एवं पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता खेल एवं युवक कल्याण, पर्यटन मंत्री तुकोजीराव पवार ने की. मुख्यमंत्री ने देश के ख्यात हॉकी खिलाड़ी एवं प्रदेश हॉकी अकादमी के कोच अशोक कुमार को विशेष सम्मान देते हुये मंच पर आमंत्रित कर उन्हें अपने समीप बैठाया, स्टेडियम में आयोजित भव्य एवं गरिमामय समारोह को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री श्री चौहान ने

Related Posts: