मोहित सूरी की नई फिल्म आशिकी-2 के लिए नए चेहरे की तलाश खटाई में पड़ गई है और उन्हें न सिर्फ फिल्म में श्रद्धा कपूर और आदित्य राज कपूर को लेना पड़ा, बल्कि फिल्म की परियोजना में भी देर हो गई. मोहित ने कहा कि प्रतिभा खोज इस देरी की वजह है. शायद मैं थोड़ा सोच समझ कर निर्णय लेता हूं, लेकिन जिन लोगों को हमने प्रतिभा खोज के जरिए देखा, वे चरित्र के अनुरूप नहीं थे. उन्होंने स्वीकारा कि उन्होंने अपनी फिल्म में कोई बड़ा कलाकार नहीं लिया है.

मोहित की इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और आदित्य राज कपूर हैं. श्रद्धा जहां पिछले दिनों ‘लव का द एंडÓ में नजर आईं, वहीं आदित्य ने दो साल पहले आई फिल्म ‘चेस’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी. उन्होंने कहा कि इन कलाकारों ने सफल फिल्में नहीं की हैं. लेकिन मुझे विश्वास है कि ये फिल्म को जीवन प्रदान करेंगे. अब मैं अपनी फिल्म शुरू करने के लिए उत्सुक हूं, और मुझे लगता है हमें इसे अगले महीने शुरू करना चाहिए. फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने कहा कि प्रतिभा खोज का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण था. उन्होंने कहा कि एक त्रसदीपूर्ण प्रतिभा खोज था, जिसका हमें अफसोस है, हमने यह पाया कि लोगों में ऑडिशन देने की हिम्मत नहीं थी. यह एक बेहद वास्तविक प्रतिभा खोज थी. हमने कोशिश की हम असफल रहे, यह त्रसदी थी कि हम इससे बेहतर तरीके से निपटा सकते थे. महेश ने कहा कि हमने इससे एक सीख ली है. हमारी इच्छा एक फिल्म बनाने की थी, ऑडिशन लेने की नहीं. अत: वापस  हमने उन कलाकारों की तरफ देखा जो इस किरदार के अनुकुल हैं. वे बड़े कलाकार नहीं है, लेकिन ऐसे लोग हैं, जिनमें एक स्तर तक परिपक्वता है.

वैलेंटाइन डे पर आएगी आशिकी 2 -फिल्म निर्माता महेश भट्ट का कहना है कि फिल्म आशिकी-2 की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी और उनका लक्ष्य इसे वैलेंटाइन डे पर प्रदर्शित करने का है. भट्ट ने बताया, हम इसे वैलेंटाइन डे पर प्रदर्शित करना चाहते हैं, क्योंकि यह एक प्रेम कहानी है. मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही आशिकी-2 में श्रद्धा शर्मा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. उन्होंने कहा, हम जल्दी में नहीं हैं. जब हमें लगेगा की फिल्म तैयार है और जब हम अपनी बनाई चीज से संतुष्ट होंगे, तभी प्रदर्शन की तारीख निर्धारित करेंगे. फिल्म के सिनेमाघरों में पहुंचने की सारी योजना फिल्म की शूटिंग कैसे होती है, और उस समय के दौरान दूसरी प्रदर्शित होने वाली फिल्मों पर टिकी हुई है.

Related Posts: