वकील के मुताबिक फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन द्वारा बोले गए संवादों से सिखों का अपमान भी हुआ है. सिंह ने देवगन और धीर दोनों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

फिल्म सन आफ सरदार में कथित रूप से सिखों का अपमान एवं उन्हें गलत रूप में पेश करने के लिए अभिनेता अजय देवगन के खिलाफ यहां की एक अदालत में शिकायत दर्ज कराई गई है. एक सिख संगठन के सदस्य रणवीर सिंह ने यह शिकायत दर्ज कराई है. रणवीर ने सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने के लिए फिल्म के निर्देशक अश्वनी धीर एवं देवगन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

रणवीर ने अपनी शिकायत में अदालत से कहा है कि फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक अजय देवगन सिख व्यक्ति की मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर में अजय देवगन को पगड़ी पहने हुए दिखाया गया है और उनके सीने पर भगवान शिव का टैटू गुदा हुआ है. रणवीर के वकील ने कहा कि चूंकि सिखों के गुरुओं ने उन्हें मूर्ति एवं देवताओं की पूजा करने से मना किया है. ऐसे में, फिल्म में एक सिख व्यक्ति को भगवान शिव के भक्त के रूप में पेश कर सिखों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है. वकील के मुताबिक फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन द्वारा बोले गए संवादों से सिखों का अपमान भी हुआ है. सिंह ने देवगन और धीर दोनों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

Related Posts: