मुंबई, 17 अप्रैल. फिल्म निर्माता करण कक्कड़ के अपहरण और दिल्ली के व्यवसायी अरुण कुमार टिक्कू की हत्या से संबंधित मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री सिमरन सूद पर अब पुलिस मैच फिक्सिंग के मामले में भी नजर रख रही है. इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी को सूद का फोटो कुछ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाडिय़ों के पास से भी मिला.

पुलिस सूत्रों के अनुसार करण का संबंध कुछ क्रिकेट सटोरियों के साथ है और वह क्रिकेट सट्टेबाजी में संलिप्त पाया गया. क्रिकेट बुकी करण को प्रिंस के नाम से बुलाते हैं और सूद को करण के साथ कई पार्टियों में देखा गया था जहां कई प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी भी मौजूद थे. अरुण टिक्कू हत्या मामले में प्रमुख आरोपी विजय पलांडे कथितरूप से सूद का भाई है. अंबोली पुलिस ने करण के अपहरण के मामले में सूद, विजय पलांडे, मनोज जाधव और गणेश शिंदे के खिलाफ पिछले शुक्रवार को मामला दर्ज किया था. करण के भाई हनीष कक्कड़ ने टिक्कू हत्या मामले में आरोपी के गिरफ्तारी के बाद उसकी पहचान की. उसने कहा कि हमारे पास सिमरन के मैच फिक्सिंग में शामिल होने की कोई जानकारी नहीं है क्योंकि उसने करण से कभी मैच फिक्सिंग मामले में कोई चर्चा नहीं की.

बीएमडब्ल्यू कार के लिए हुई हत्या पुलिस यह भी जांच कर रही है कि कहीं सिमरन ने विजय पलांडे और जाधव के साथ मिलकर उसकी हत्या तो नहीं कर दी. पुलिस के पूछताछ के दौरान पलांडे ने स्वीकार किया था कि बीएमडब्ल्यू कार के लिए करण की हत्या कर दी गई और मुंबई-गोवा राजमार्ग के समीप उसके शव को दफना दिया गया.

Related Posts: