फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों की मानें तो सलमान और प्रियंका एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं देख सकते. कारण भी जगजाहिर है कि शाहरुख से मतभेदों के चलते वे प्रियंका को पसंद नहीं करते हैं. शायद यही सबसे बड़ा कारण है कि दोनों कलाकारों को लंबे समय से स्क्रीन पर साथ नहीं देखा गया.

चौंकाने वाली खबर यह है कि सलमान और प्रियंका जल्द ही एक अवॉर्ड फंक्शन के मंच पर साथ दिखाई देंगे. सूत्र बता रहे हैं इन कलाकारों के परफर्मेस से दर्शक झूम उठेंगे. दोनों कार्यक्रम के मुख्य सितारे होंगे. आभास हो रहा है कि मतभेद भुलाकर साथ काम करने की सहमति भी आ चुकी है. अन्य सूत्र ने बताया सलमान-प्रियंका के मतभेदों का ताजातरीन उदाहरण टोरंटो में आयोजित फि ल्म फेस्टिवल में देखा गया था. जहां शाहरुख खान और सलमान के भाई एक्टर फिल्ममेकर सोहेल खान ने एक ही दिन पार्टी आयोजित की थी. सोहेल की गेस्ट लिस्ट में प्रियंका का नाम ही नहीं था. एक ही होटल के दो अलग-अलग वैन्यू पर आयोजित पार्टी में मेहमान बारी-बारी से दोनों के समक्ष उपस्थिति दर्ज कराने आए. केवल एक स्टार ही पूरा समय शाहरुख की पार्टी में मौजूद रहा, वह थी प्रियंका.

पिछले दिनों सलमान ने भी सरेआम प्रियंका पर कटाक्ष किए थे. बॉडीगार्ड की रिलीज के बाद उन्होंने करीना कपूर को रियल देसी गर्ल कहा. जबकि फि ल्म दोस्ताना के हॉट आइटम सांग देसी गर्ल के बाद से यह टैग प्रियंका के पास ही रिजर्व था. इस सावर्जनिक टिप्पणी ने प्रियंका को काफी दुखी भी किया था. वे इस बात को भी मानती हैं कि सलमान व शाहरुख कैम्प की कड़वाहट के कारण वे बीच में फसी हैं. भई प्रियंका! गेहूं के साथ घुन तो पिसता ही है. खैर, इंडस्ट्री के लोगों को भी इन दोनों कलाकारों को साथ देखने का बेसब्री से इंतजार है.

Related Posts: