इंदौर. एस स्पाइस ने  एयरसेल के साथ गठबंधन कर एक नया मोबाइल फोन ‘एमआई-350एन’  लॉन्च किया है। अत्याधुनिक विशेषताओं और तकनीक की पेशकश करने वाला यह ऑल-इन-वन स्मार्ट टच फोन 7,999 रूपये का है।

एस मोबिलिटी  के  एसोसिएट वाइस प्रेसीडेंट- जुल्फी अली भुट्टो ने बताया कि  एमआई-350एन स्मार्ट फोन एंड्रॉयड 2.3 जिंजरब्रेड द्वारा संचालित है और 650 मेगाहट्र्ज सीपीयू$जीपीयू के एमटीके प्लेटफॉर्म पर आधारित है। इस फोन में गूगल सर्च बार और फेसबुक जैसी कई उपयोगी खूबियां   हैं। 8.8 सेमी टच स्क्रीन और 3.2 मेगापिक्सल के ऑटो फोकस कैमरा के साथ एमआई-350एन एक खोजपरक फ्रेमवर्क, तेजी से प्रक्रिया और बेहतर एकीकरण की पेशकश करता है, वह भी सिर्फ 7,999 रूपये के आकर्षक कीमत पर।

एयरसेल के साथ साझेदारी के माध्यम से इस फोन में कई विशिष्ट खूबियों को समाहित किया गया है। मध्य प्रदेश में एमआई-350एन मोबाइल फोन को अपनाने वाले उपभोक्ता कुल एयरटाइम फायदों के नजरिए से विशेष लाभ प्राप्त कर सकते हैं।  इस साझेदारी के साथ ग्राहकों को दोगुनी प्रभावी फायदे प्रदान किए जा रहे  हैं। मोबाइल फोन के लिए 7,999 रूपये का भुगतान करने और 10 रूपये का सिम एवं 41 रूपये का रिचार्ज करने पर हैंडसेट के साथ 10,550 रूपये का एयरटाइम लाभ दिया जा रहा  है।  ऑफर मासिक रिचार्ज के आधार पर एक वर्ष के लिए वैध है।

Related Posts: