नई दिल्ली, 1 नवंबर. करप्शन के खिलाफ लड़ाई को लेकर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के बीच ट्विटर पर वॉर छिड़ गया है।  शुरुआत दिग्विजय सिंह ने की लेकिन तुरंत ही श्री श्री ने उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब दे दिया।

गौरतलब है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चला रहे अन्ना हजारे का आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने समर्थन किया है। श्री श्री खुद सात नवंबर से भ्रष्टाचार के खिलाफ यात्रा पर निकल रहे हैं। उनकी यात्रा उत्तर प्रदेश के जौनपुर से शुरू होगी। उनकी यात्रा के कार्यक्रम पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर तीखी टिप्पणी की। दिग्विजय ने ट्वीट किया कि श्री श्री रविशंकर भ्रष्टाचार के विरुद्ध यूपी दौरे पर हैं। मैं एक बार फिर सही साबित हो गया। अन्ना/गडकरी मुझे पागलखाने भेजना चाहते हैं। दिग्विजय यहीं नहीं रुके। अगले ही ट्वीट में वे और आक्रामक हो गए। उन्होंने ट्वीट किया-चैरिटी घर से शुरू होती है। क्या श्री श्री रविशंकर को अपना अभियान कर्नाटक से नहीं शुरू करना चाहिए था? पर आखिर, प्यार अंधा होता है।

श्री श्री ने पिछले दिनों कहा था कि वे किसी के कमेंट पर प्रतिक्रिया नहीं व्यक्त करते लेकिन दिग्गी के वार ने जैसे उन्हें प्रतिक्रिया को मजबूर कर दिया। उन्होंने भी पलटवार के लिए ट्विटर का ही सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया-मैंने कर्नाटक, गोवा और गुजरात का दौरा किया है। हमें इस पर ताज्जुब होता है कि कैसे लोगों को इतनी भी जानकारी नहीं होती।

Related Posts: