करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान की आठ साल की प्यारी और चुलबुली बेटी का किरदार अदा करने वाली सना सईद 14 साल बाद करण की ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दिखाई देंगी.

23 साल की सना ने कहा कि फिल्म में मेरा अहम किरदार है. यह मेहमान किरदार नहीं है. मैं हाई स्कूल में पढऩे वाली लड़की तान्या के किरदार में हूं. फिल्म में यह दूसरी शीर्ष भूमिका होगी.  सना ने बाल कलाकार के रूप में 1998 में करण की फिल्म कुछ कुछ होता है से करियर शुरू किया था. फिल्म में शाहरुख खान की बेटी अंजलि के रूप में वह बहुत लोकप्रिय हुईं. अब वह रोमांटिक कॉमेडी स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम करेंगी.

फिल्म का निर्देशन खुद करण जौहर करेंगे. फिल्म से महेश भटट्  की बेटी आलिया, डेविड धवन का छोटा बेटा वरुण और नवोदित अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा करियर शुरू कर रहे हैं. सना ने कहा कि 14 साल बाद करण के साथ काम करना बहुत मजेदार रहा. जब मैंने कुछ कुछ होता है के लिए शूटिंग की थी तो मैं डरी हुई थी और इस फिल्म में काम करते हुए भी मैं डरी हुई और नर्वस हूं. लेकिन मैं यह भी कहूंगी कि उन्होंने हम सब को सहज किया. सना ने बादल और हर दिल जो प्यार करेगा जैसी फिल्मों में भी बाल किरदार अदा किये थे. इसके अलावा कॉलेज की पढ़ाई करते हुए उन्होंने धारावाहिक बाबुल का आंगन छूटे ना और लो हो गयी पूजा इस घर की में भी काम किया है.

Related Posts: