युवा संकल्प बाईक रैली

युवा नया जगत बनाएं: मुख्यमंत्री

भोपाल, 26 अगस्त. भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा रीवा में आज ‘युवा संकल्प बाईक रैली’ में मोटर साइकिलों पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को मोर्चा के राष्ट्रीय प्रभारी, पार्टी के महासचिव धर्मेन्द्र प्रधान, नरेन्द्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा ने संबोधित करते हुए भ्रष्टाचार और घोटाले में लिप्त कांग्रेसनीत यूपीए सरकार को उखाड़ फेंकने और मिशन-2013 में मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाने का संकल्प दिलाया.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं युवा मोर्चा के राष्ट्रीय प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान ने आज रीवा में ‘युवा संकल्प बाईक रैलीÓ को संबोधित करते हुए कहा कि देश की राजनीति विचित्र मोड़ पर है. रैली को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव, सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि मध्यप्रदेश में संगठनात्मक एवं रचनात्मक कार्यों के साथ आंदोलनात्मक कार्यक्रमों की संरचना जो युवा मोर्चा ने तैयार की है उसे मोर्चा ने सफलता के सौपान पर पहुंचाया है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि युवा वह है, जिसके पैरों में गति हो, जिसके सीने में आग हो, आंखों में शोले और अन्याय व अत्याचार के खिलाफ लडऩे की ताकत हो. चौहान ने उपस्थित भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को स्वामी विवेकानंद के चरित्र पर चलने, नया भारत गढऩे और मध्यप्रदेश को समृद्घ एवं खुशहाल बनाने का संकल्प दिलाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की धरती पर भाजपा की सरकार और देश में भी राष्ट्रवादी सरकार बने इसकी कोरकसर नहीं छोडेंगे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा ने युवा संकल्प बाईक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि युवा मोर्चा ने बाईक रैली के माध्यम से नई क्रांति और परिवर्तन का शंखनाद किया है.

इस यात्रा से प्रदेश के विकास को गति मिलेगी और केन्द्र में बैठी घोटालों की सरकार बेनकाब होगी. उन्होने कहा कि युवा मोर्चा का कार्यकर्ता विवेकानंद संदेश यात्रा के माध्यम से स्वामी विवेकानंद जी के विचार और मध्यप्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाये. कार्यक्रम में अतिथियों ने बीज विकास निगम के उपाध्यक्ष कमलेश्वर सिंह को विवेकानंद युवा सम्मान से सम्मानित किया. युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू जिराती ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की धरती पर भाजपा के आशीर्वाद से 8 संभागों में बाईक रैली निकालने को जो संकल्प मोर्चा ने लिया है उस ओर मोर्चा गतिशील है. हमने पार्टी की विचारधारा और मध्यप्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ विवेकानंद के विचारों को 55 संगठनात्मक जिलों के समस्त मंडलों तक पहुंचाया है.

Related Posts: