Sunney Leonसनी लियोन दक्षिण मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में काकड आरती करती हुई देखी गई. यह आरती फिल्म रागिनी एमएमएस-2 की शूटिंग से पहली की गई जहां सिर्फ वीआईपी लोग ही इस आरती में शामिल हुए.

पॉर्न स्टार सनी लियोन जिस्म-2 में भले ही अपना जलवा नहीं दिखा पाई हो लेकिन मुंबई और भारत के रंगों में रचने और बसने की उनकी कवायद जारी है. ऐसा लगता है कि भारतीय पंरपरा की हर चीज को अपनाकर वह खुद को यहां के रंग में रंगना चाहती है. ऐसी चर्चा है कि इन दिनों उनकी मेंटर फिल्म निर्देशक एकता कपूर है जिनकी फिल्म रागिनी एमएमएस-2 में वह काम कर रही है. जिस्म-2 के बाद रागिनी एमएमएस-2 में उनकी दूसरी फिल्म है जिसमें सनी लियोन काम कर रही है. हाल ही सनी लियोन वहां नजर आई जहां उन्हें कभी देखा ही नहीं गया. सनी लियोन दक्षिण मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में काकड आरती करती हुई देखी गई. यह आरती फिल्म रागिनी एमएमएस-2 की शूटिंग से पहली की गई जहां सिर्फ वीआईपी लोग ही इस आरती में शामिल हुए.

एक अखबार के मुताबिक एकता कपूर ने सनी लियोन को सलाह दी है कि किसी भी फिल्म की शूटिंग से पहले भगवान के दरबार में जाकर उनका आशीर्वीद लेना चाहिए. ऐसा इसलिए कि सनी लियोन को इससे अपने पॉर्न और सेक्सी इमेज से छुटकारा पाने में आसानी होगी. एकता चाहती है कि सनी लियोन वह सबकुछ करे जो बॉलीवुड के लोगों को करना होता है.

Related Posts: