पॉर्न स्टार स्टेटस की वजह से सन्नी घर तलाशने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा हूं क्योंकि सोसाइटियां उनके पॉर्न स्टार होने की वजह से उन्हें घर देने में कतरा रही है.  सूत्रों की मानें तो हाउसिंग सोसायटी सनी को घर देने से हिचकिचा रही है.

पॉर्न स्टार उद्योग की बेताज बादशाह सनी लियोन जिस्म-2 के जरिए बॉलीवुड में दाखिल तो हो गई लेकिन उनका स्टेटस उनके लिए मुसीबत बन गया है. पॉर्न स्टार स्टेटस की वजह से उन्हें घर तलाशने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा हूं क्योंकि सोसाइटियां उनके पॉर्न स्टार होने की वजह से उन्हें घर देने में कतरा रही है.  सूत्रों की मानें तो हाउसिंग सोसायटी सनी को घर देने से हिचकिचा रही है. मुंबई में सोसायटी के मेंबर्स नहीं चाहते कि सनी को किराए पर घर दिया जाए. उनका मानना है कि एक पोर्नस्टार को किराए पर घर देने से सोसायटी पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है.

पहले खबरें आई थी कि कनाडाई पॉर्न स्टार सनी लियोन को मुंबई में घर की तलाश है. वे अपने लिए घर ढूंढ़ रही है लेकिन उन्हें अभी तक अपने सपनों का घर नहीं मिल पाया है. ऐसे में सनी एक होटल में रहने के बजाय एक अपार्टमेंट में रहना चाहती है.

Related Posts: