जिस्म-2 के बारे में भले ही भट्ट साहब कुछ न कहना चाहें मगर सन्नी के बारे में बात करने से वह खुद को रोक नहीं पाते. उन्होंने सन्नी की तारीफ करते हुए कहा,एक ओर जहां आजकल की बॉलीवुड अभिनेत्रियों के हिंदी बोलने में पसीने छूट जाते हैं वहीं सन्नी हिंदी में पूरी स्क्रिप्ट पढऩे लग गई हैं.  उनकी मेहनत काबिले तारीफ है.

बिग बॉस 5. में हिस्सा लेने भारत आईं सन्नी लियोन की जैसे किस्मत खुल गई. शो के दौरान उन्हें महेश भट्ट ने जिस्म-2 के लिए साइन कर लिया. फिर शूटिंग के लिए भारत आने पर पेटा ने उन्हें यहां कैम्पेन करने के लिए चुना. फिर कंडोम ब्रांड का विज्ञापन मिला और अब एकता कपूर ने उन्हें रागिनी एमएमएस के सीक्वल के लिए भी साइन कर लिया है.

मगर अब भी लगता है सन्नी पर जिस्म-2 का नशा चढ़ा हुआ है. वह अपनी डेब्यू फिल्म से जुडी हर जानकारी ट्विटर के जरिये अपने फैंस से शेयर कर रही हैं. कॉस्टयूम,मेक अप, डायलॉग के बारे में वह हर बात बता रही हैं.देर रात उन्होंने ट्विटर पर लिखा, फिल्म के डायलॉग्स की लाइन्स याद कर रही हूं,अब सोने का वक्त आ गया है..आज इन्हें लाइन्स को रटते हुए इनके साथ सोना है. लगता है फि़लहाल सन्नी जिस्म के अलावा कुछ सोचना नहीं चाहती

सन्नी लियोन ने हमसे पोर्न छोडऩे का कांट्रेक्ट साइन नहीं किया है – महेश भट्ट इन दिनों भट्ट कैंप की अगली फिल्म जन्नत-2 को प्रमोट कर रहे हैं मगर सब उनसे सन्नी लियोन और जिस्म 2 के बारे में पूछने लग जाते हैं. हाल ही में एक इवेंट पर भी ऐसा हुआ तो महेश भट्ट ने कहा, मैं तो बस बिग बॉस के पिंजरे में यह देखने गया था कि सन्नी में बॉलीवुड हीरोइन बनने का दम ख़म है या नहीं! इसके अलावा मैं फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानता,यह पूरी तरह से पूजा भट्ट की फिल्म है. वैसे जिस्म-2 के बारे में भले ही भट्ट साहब कुछ न कहना चाहें मगर सन्नी के बारे में बात करने से वह खुद को रोक नहीं पाते.

उन्होंने सन्नी की तारीफ करते हुए कहा,एक ओर जहां आजकल की बॉलीवुड अभिनेत्रियों के हिंदी बोलने में पसीने छूट जाते हैं वहीं सन्नी हिंदी में पूरी स्क्रिप्ट पढऩे लग गई हैं.
उनकी मेहनत काबिले तारीफ है. इसके बाद जब उनसे कहा गया कि जिस्म 2 में काम कर रही सन्नी अभी भी पोर्न से जुडी हुई हैं और अपनी साईट पर लगातार पोर्न सामग्री अपडेट कर रही हैं तो उन्होंने कहा तो क्या हुआ? उन्होंने हमसे कोई कांट्रेक्ट साइन नहीं किया है कि वह पोर्न फिल्मों में काम करना बंद कर देंगी. फिल्म के अलावा वह क्या कर रही हैं इससे हमारा कोई लेना देना नहीं.हां हमारी फिल्म में वह ऐसा कुछ नहीं करेंगी जिससे भारतीय समाज, देश और सभ्यता को
ठेस पहुंचे.

Related Posts: