क्यालैला खान जिंदा है?
यह सवाल एक बार फिर से सुर्खियों में है. पुलिस ने दावा किया है कि लापता अभिनेत्री लैला खान की हत्या हो चुकी है, लेकिन लैला खान के जैविक पिता नादिर शाह पटेल ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि उन्हें लैला के सौतेले पिता परवेज टाक की बातों पर यकीन नहीं है कि लैला मर चुकी है.

पटेल ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि लैला, उसकी मां सलीमा बेगम, जारा, इमरान, रेशमा और नौकर की हत्या हो चुकी है. पटेल ने कहा कि अगर टाक के दावे सही होते तो मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच जरूर की होती. पटेल ने कहा कि टाक और आसिफ शेख हमेशा ही सांताक्रूज में मौजूद उनके घर पर आया करते थे. लेकिन पटेल के मुताबिक वे इन दोनों की मौजूदगी में हमेशा ही असहज महसूस करते थे. पटेल ने कहा, मैं अपने परिवार को हमेशा सावधान करता रहता था कि इन लोगों से सावधान रहो. लेकिन उन लोगों ने मेरी बात नहीं सुनी.

मालूम हो कि जम्मू क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आए परवेज अहमद टाक ने इससे पहले पूछताछ के दौरान कहा था कि लैला दुबई में है और दाउद इब्राहिम की पनाह में ”डी कंपनीÓÓ के लिए काम कर रही है. अब फिर कैसे वह अपने बयान से पलटकर यह कह रहा है कि लैला की हत्या हो गई है. इससे इतर पुलिस जांच में लैला के घर से करीब 1000 से ज्याद तस्वीरें बरामद हुई हैं जिसमें कई बड़े नेता, आईएएस व आईपीएस अधिकारियों के साथ लैला खान साथ-साथ दिख रहे हैं. जांच में लैला के हलाला से जुड़े होने के सबूत भी मिले हैं.

Related Posts: