नई दिल्ली, 20 मार्च. भारतीय टीम का एक और खिलाड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री के प्यार में गिरफ्तार हो गया है. एक अखबार के मुताबिक सुरेश रैना बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इश्क लड़ा रहे हैं.

दोनों की पहली मुलाकात कुछ महीने पहले लंदन में हुई थी जब भारतीय टीम, इंग्लैंड के दौरे पर थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती गाढ़ी होती गई. दोनों कई बार साथ-साथ घूमते हुए देखे गए. रैना और अनुष्का के नजदीकी लोगों के मुताबिक दोनों के बीच अच्छी केमेस्ट्री है. हालांकि न तो रैना और न ही अनुष्का ने इस बारे में कुछ कहा है. गौरतलब है कि रैना कुछ वक्त पहले केन्द्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल की बेटी के साथ भी देखे गए थे. अनुष्का उत्तराखंड की रहने वाली है. वो आर्मी ऑफिसर की बेटी है. उसके परिवार का क्रिकेट से अच्छा-खासा नाता है.अनुष्का के भाई कर्नेश राज्य स्तर के खिलाड़ी हैं. अनुष्का क्रिकेटर की जिंदगी पर बनी फिल्म पटियाला हाउस में काम कर चुकी है.

भारत-पाक का मैच देखने के लिए छोड़ी नौकरी

दुबई, 20 मार्च. पाकिस्तान में जन्मे, लेकिन दुबई मे रहने वाले बस चालक जमन खान के सिर भारत-पाकिस्तान मैच का जुनून इस कदर सर चढ़कर बोला कि उन्होंने यह मैच देखने के लिए अपनी नौकरी कुर्बान कर दी.पाकिस्तानी पंजाब प्रांत के साहिवाल में जन्मे जमन को बांग्लादेश के मीरपुर में रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान मैच देखने के लिए छुट्टी नहीं मिल रही थी तो उन्होंने फौरन अपना इस्तीफा पेश कर दिया. जमन दुबई स्पोर्ट्स सिटी में बस चलाते हैं.

उनका कहना है कि उन्होंने यह नौकरी ही इसलिए की थी कि मजदूरों को लाने-ले जाने के बाद उन्हें स्टेडियम में रुककर मैच देखने का मौका मिल जाता है. जमन ने कुछ दिनों पहले दुबई के समाचार पत्र खलीज टाइम्स से कहा था कि बांग्लादेश जाने के लिए उन्हें छुट्टी नहीं दी जा रही और इस हालत में वह मजबूरन इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने बताया कि वह अपनी जिंदगी में पहली बार भारत-पाकिस्तान का लाइव मैच देखने पहुंच सके थे.

Related Posts: