भोपाल, 12 जुलाई, महापौर श्रीमती कृष्णा गौर ने निगम के उपायुक्त जी.पी. माली के साथ निगम की माता मंदिर स्थित केन्द्रीय कर्मशाला का औचक निरीक्षण किया तथा यहां मरम्मत के लिए आने वाले निगम के वाहनों की तत्काल दुरूस्त कराने के निर्देश दिये.

इसके अलावा महापौर ने भानपुर खंती का भी निरीक्षण किया और खंती एवं भानपुर स्थित शमशान घाट की भूमियों का सीमांकन कराने के साथ ही करारिया भानपुर मार्ग का निर्माण कराने, विश्रामघाट की बाउंड्रीवाल का निर्माण कराने के निर्देश भी दिये. महापौर श्रीमती गौर बुधवार को माता मंदिर स्थित केन्द्रीय कर्मशाला का निरीक्षण करने पहुँचीं उन्होंने यहां गैरेज में चल रहे वाहनों की मरम्मत के कार्य का अवलोकन किया और मैकेनिकों से वाहनों की म

रम्मत के संबंध में विस्तृत रूप से जानकारी प्राप्त की.

महापौर ने परिवहन अधिकारी को निर्देशित किया कि निगम के जो भी वाहन मरम्मत के लिए आते हैं उन्हें तत्परता पूर्वक सुधारा जाये ताकि निगम द्वारा नागरिकों को उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं को और अधिक बेहतर ढंग से सुनिश्चित कराया जा सके.  उन्होंने निगम के बेड़े में शामिल वाहनों, मरम्मत हेतु आए वाहनों आदि की संख्या के संबंध में भी जानकारी प्राप्त की तथा वर्कशाप में वाहन मरम्मत से संबंधित पंजी एवं नवीन रोबार्ट आदि का भी अवलोकन किया. महापौर ने भानपुर खंती का निरीक्षण करते हुये खंती की भूमि का सीमांकन कराने के साथ ही भानपुर विश्रामघाट की जमीन का भी सीमांकन कराने व विश्रामघाट की बाउन्ड्रीवाल, भानपुर से करारिया तक के मार्ग का शीघ्र निर्माण कराने के निर्देश दिये. उन्होंने ठोस अपशिष्ठ प्रबंधन हेतु संचालित प्लास्टिक कचरा पृथकीकरण केन्द्र का भी जायजा लिया.

zp8497586rq

Related Posts: