जंजीर के रीमेक में तेजा पुलिस अधिकारी विजय की भूमिका में दिखेंगे. यही भूमिका अमिताभ ने वास्तविक जंजीर में निभाई थी. रीमेक में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका अदा कर रही हैं.

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी सफलतम फिल्मों में से एक जंजीर के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने वाले दक्षिण के स्टार राम चरण तेज को शुभकामनाएं दी हैं.  अमिताभ ने अपनी वेबसाइट के माध्यम से तेज को शुभकामनाएं दी हैं. अमिताभ की यह फिल्म 1973 में प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म को काफी सराहा गया था.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है, मैंने एक विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में फिल्म सिटी में एक दिन बिताया. इस दौरान मुझे पता चला कि पास ही में जंजीर-2 की शूङ्क्षटग चल रही है.  किसी ने मुझे बताया कि फिल्म के नायक और फिल्मकार अपूर्व लखिया मुझसे मिलना चाहते हैं. तेज मेरे पुराने मित्र और तमिल फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं और इस कारण वह मुझे भी प्यारे हैं. अमिताभ ने कहा, तेजा तमिल सिनेमा में काफी सफल हैं. ऐसे मैं उनसे मिला और उन्हें इस चुनौतीपूर्ण भूमिका के लिए शुभकामनाएं दीं. जंजीर के रीमेक में तेजा पुलिस अधिकारी विजय की भूमिका में दिखेंगे. यही भूमिका अमिताभ ने वास्तविक जंजीर में निभाई थी. रीमेक में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका अदा कर रही हैं.

Related Posts: