जबलपुर, 9 दिसम्बर, नभाप्र. अनुमानित से अधिक संपत्ति रखने की मिली शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने टीम की मौजूदगी में कार्रवाई करते हुए उप संचालक मंडी सुरेश कुमार कुम्हरे पर शिकंजा कसते हुए कार्यालय को सील कर उनके निवास स्थान से लगभग डेढ़ करोड़ रुपयों की अनुमानित संपत्ति, नगदी बरामद की है.

लोकायुक्त टीम ने भोर की नींद में सो रहे उप संचालक मंडी बोर्ड के निवास विजय नगर कार्यालय सहित केवलारी सिवनी स्थित निवास पर एक साथ छापा मारा, लोकायुक्त निरीक्षक राजवर्धन माहेश्वरी ने बताया कि जांच के दौरान नगद, जमीन, मकान, जीप, मोटर, सायकिल मिली है. अभी तक अनुमानित डेढ़ करोड़ की संपत्ति होना सामने आई है. सभी जगह विलासिता के प्राय: सभी समान मौजूद है, वहीं लोकायुक्त पुलिस की निगाहे उनके सील हुए कार्यालय पर भी है व फरार हुए मंडी बोर्ड के उपसंचालक को लोकायुक्त तलाशने में जुट गई है.

एक साल से है पदस्थ
बताया जाता है कि सुरेश कुमार कुम्हरे विगत एक साल से मप्र कृषि उपज विपणन बोर्ड में उपसंचालक के पद पर आसीन हुए थे और अपने पद का दुरुपयोग करते हुए काफी संपत्ति अर्जित की थी.

ये थे कार्रवाई के हीरो
छापेमारी कार्रवाई के दौरान पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त मनीष कपूरिया, डीएसपी धुर्वे, इन्स्पेक्टर राजवर्धन माहेश्वरी, मधुरेश पचौरी व उनकी टीम मौजूद थी.

Related Posts: