बोल्ड विषय के कारण फिल्म द डर्टी पिक्चर के टीवी प्रसारण में उत्पन्न अड़ंगे से जन्नत 2 के निर्माताओं को सीख मिली है. छोटे परदे के दर्शकों को ध्यान में रखकर सुरक्षित रास्ता अख्तियार करते हुए फिल्म में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं.

कुणाल देशमुख निर्देशित इमरान हाशमी अभिनीत जन्नत 2 चार मई को रिलीज होने के लिए तैयार है. यह वर्ष 2008 में आई फिल्म जन्नत की सीक्वल है. जन्नत जहां क्रिकेट में सट्टे पर आधारित थी, वहीं इसके सीक्वल में हथियारों की अवैध खरीद फरोख्त की कहानी है.
निर्देशक कुणाल देशमुख ने कहा, शूटिंग के दौरान हमें इस बात का अहसास था कि जन्नत 2 को ए साटिफिकेट मिलेगा. इसलिए हम जानते थे कि सेंसर बोर्ड खास किस्म की भाषा और लिप-लाक किसिंग जैसी सीन की अनुमति नहीं देगा. इसलिए हमने फिल्म के उस हिस्से के लिए वैकल्पिक दृश्यों की शूटिंग की.

उन्होंने कहा, एक फिल्मकार के तौर पर मैं प्रसारण मंत्रालय के दिशा-निर्देशों से बिल्कुल अवगत हूं. इसलिए हमने वैकल्पिक रूप से शूटिंग की. अंतरंगता के दृश्य हैं लेकिन लिपलॉक या सेंसर बोर्ड को आपत्तिजनक लगने वाला कोई दृश्य नहीं है. जन्नत 2 में इमरान एक हथियार डीलर की भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्म से मॉडल एशा गुप्ता बॉलीवुड में दस्तक देने वाली हैं.

Related Posts: