बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर की काफी दिनों से प्रतीक्षित शादी को लेकर अभी कुछ निश्चित नहीं नजर नहीं आ रहा है. हर लोगों के जेहन में यह सवाल कौंध रहा है कि सैफ-करीना शादी करेंगे या नहीं यदि शादी करेंगे तो वह कब होगी. गौर हो कि सैफ की मां और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने शादी की तारीख इस साल 16 अक्टूबर को होने की पुष्टि की थी, लेकिन इसके कुछ दिन बाद यह खबर आई कि करीना कपूर के मन में शादी की तारीख को लेकर कुछ और विचार हैं.

हालांकि अपुष्ट सूत्रों के अनुसार, उन्होंने कहा था कि वह शादी को लेकर तैयार हैं. वहीं, कथित तौर पर यह जानकारी सामने आई है कि उनके पैर में कुछ तकलीफ  है और अक्टूबर में शादी को लेकर वह उलझन में हैं. करीना यह भी महसूस करती हैं कि यदि वह शादी करती हैं तो उनका फिल्मी कैरियर ढलान पर आ जाएगा. बेबो की एक बड़ी फिल्म हीरोईन सितंबर में रिलीज के लिए प्रस्तावित है और उन्होंने कुछ और बड़ी फिल्में भी साइन की हैं. प्रोड्यूसरों के करीना के साथ काम करने में खासी दिलचस्पी दिखाने के बावजूद करीना संभवत: इस बात को लेकर चिंतित हैं कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें अपनी फिल्म रामलीला से बाहर कर दिया क्योंकि भंसाली किसी शादीशुदा अभिनेत्री को इस फिल्म में जूलियट के किरदार में नहीं देखना चाहते हैं.

एक अखबार से बातचीत में शर्मिला टैगोर ने कहा कि प्रस्तावित तारीख के अनुसार यह शादी नहीं होने जा रही है. हालांकि अभिनेत्री ने इस बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया. उनके बेटे सैफ ने भी अपनी मां से आग्रह किया है कि करीना के साथ शादी की तारीख पक्की होने तक वह कुछ नहीं बोलें. एक पारिवारिक दोस्त ने खुलासा किया है कि शादी तो वास्तव में 16 अक्टूबर को प्रस्तावित थी और इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं. शर्मिला और बेबो जब पिछले महीने परिवार के साथ लंदन में थीं, तब उन्होंने शादी को लेकर खरीददारी भी की. शादी का स्थल और मेहमानों की सूची तक को अंतिम रूप दे दिया गया है, लेकिन करीना के मन में अब दूसरा विचार आ रहा है.

हालांकि इस दोस्त ने इन अफवाहों का खंडन किया कि शर्मिला ने सैफ-करीना को इस साल शादी के लिए अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने शादी को लेकर इन्हीं दोनों पर अंतिम फैसला छोड़ दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, पटौदी परिवार में संपत्ति को लेकर उठा विवाद भी इस शादी के टलने की एक वजह हो सकता है. इस बीच, जब सैफ से शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, मैं इस समय शादी की तारीख को लेकर कोई निश्चित बात नहीं कह सकता. संभवत: दो-तीन महीने में इसकी योजना है लेकिन मैं इसके बारे में आपसे बात करूंगा. वहीं, दुल्हन करीना इस पूरे मसले पर चुप्पी साधे हुए है. एक दोस्त के अनुसार, कथित तौर पर इस साल सैफ-करीना की शादी नहीं हो सकती है.

Related Posts: