सहारनपुर, 19 अक्टूबर. बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही प्रशासनिक स्तर पर पब्लिक सर्विस गारंटी एक्ट बनाया जाएगा ताकि पूरी पारदर्शिता जनता के सामने रहे। सिंह सहारनपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि ऐसा बीजेपी पहली बार नहीं करेगी बल्कि देश के कई राज्यों में बीजेपी शासित सरकारों में पब्लिक सर्विस गारंटी एक्ट बनाया गया है। उन्होंने कहा कि गुजरात हमारा मॉडल स्टेट है जबकि मध्यप्रदेश, बिहार और छत्तीसगढ़ की जो हालत थी वह किसी से छिपी नहीं है वहां भी सुधार नजर आ रहा है। जहां बीजेपी की सरकार बनी हैं वही राज्य विकास की दौड़ में शामिल हो गया। साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी करोड़ों के घाटे में है। राजनाथ सिंह ने कहा कि सारे देश में कांग्रेस के खिलाफ माहौल बना हुआ है।
ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि कांग्रेस का जनाधार गिर रहा है। उपचुनावों में कांग्रेस की हार ने यह साबित कर दिया है कि जनता कांग्रेस से अब निजात पाना चाहती है। उन्होंने कहा कि यूपी में बीएसपी के भ्रष्टाचार का असर आम जनता तक पहुंच चुका है। ऐसी जानकारी मिली है कि यूपी 2 लाख करोड़ के घाटे में है और यह सीधा बोझ प्रदेश की जनता पर ही पड़ेगा।
बीजेपी यह मांग करती है कि प्रदेश की आर्थिक स्थिति के बारे में श्वेत पत्र जारी किया जाना चाहिए। अभी कुछ दिन पूर्व मायावती ने जिस पार्क का उद्घाटन किया है वहां अपने ही पुतले खड़े कर दिए। देश के किसी राज्य में शायद ऐसा नहीं हुआ है। जन स्वाभिमान यात्रा के सहारनपुर आगमन पर शुगर मिल चौक पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि देश के शहीद भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद और अशफाक उल्ला ने कभी स्वाभिमान से समझौता नहीं किया लेकिन आज राजनीति धरातल की ओर जा रही है।

Related Posts: