दागी मंत्रियों के इस्तीफे की मांग

भोपाल,22 अगस्त,नभासं. भोपाल लोकसभा युवा कांग्रेस द्वारा प्रदेश के उन मंत्रियों से इस्तीफे की मांग को लेकर हल्लाबोल आंदोलन किया गया जो कि लोकायुक्त की जॉच के दायरे में हैं उनके इस्तीफे की मांग को लेकर युवा कांग्रेस द्वारा दोपहर 1.00 बजे बोर्ड आफिस चौराहे पर ”हल्ला बोल” प्रदर्शन किया गया .

प्रदर्शनकारी विरोध स्वरूप अपने-अपने मुँह पर काली पट्टी बॉधकर मौन होकर लोकायुक्त में दांगी मंत्रियों के इस्तीफे की मांग कर रहे थे. इस दौरान मुख्य रूप से भोपाल जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पी.सी.शर्मा, मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस की महासचिव एवं प्रभारी भोपाल प्रतिभा रघुवंशी साथ ही युवा कांग्रेस के महासचिवद्वय कुनाल चौधरी एवं वीरेन्द्र द्विवेदी मौजूद थे.भोपाल लोकसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज शुक्ला के नेतृत्व में किये गए इस प्रदर्षन में उन्होंने कहा कि आज प्रदेष में भ्रष्टाचार केंसर की तरह अपनी जडें जमा चुका हैं आज प्रदेष सरकार के लगभग एक दर्जन से अधिक मंत्री और लगभग एक सैकड़ा से अधिक अधिकारी लोकायुक्त में आरोपी हैं जिन्हें सरकार एनकेन प्रकारेण हर संभव बचाने की कोषिष में लगी हुई है. उन्होंनेे कहा कि आज प्रदेष सरकार के बड़े से बड़े और अदने से कर्मचारी के यहाँ भी छापेे मे अरबों की संपत्ति मिल रही है.

भोपाल युवा कांग्रेस इस हल्ला बोल प्रदर्षन के माध्यम से ऐसे मंत्रियों और अधिकारियों को जो भ्रष्टाचार में लिप्त होने के कारण लोकायुक्त में आरोपी हैं, हम प्रदेष सरकार से उन्हें तत्काल बर्खास्त करने की मांग कर रहे है. आपने यह भी कहा कि यदि मुख्यमंत्री ने आरोपी मंत्रियों को अतिषीघ्र बर्खास्त नही किया तो आगामी चरण में भोपाल युवा कांग्रेस द्वारा ध्वनि विस्तारक यंत्रों के माध्यम से मुख्यमंत्री तथा मंत्रियों की नींद हराम किया जाएगा. प्रदर्शन मे भोपाल युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष प्रदीप मोनू सक्सेना, पार्षदगण गिरीश शर्मा, मुकेश गजभिए, महेन्द्र परमार, युवा कांग्रेस के अमित शर्मा, मो. तारिक, सुनील शर्मा, आदि उपस्थित थे.

Related Posts: