कट्रीना कैफ को लगातार चौथी बार दुनिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब क्या मिला, उनके सितारे बुलंद हो गए हैं. उनके करीबी दोस्तों के मुताबिक, यह खबर आते ही विज्ञापन देने वाली कंपनियों के आला अधिकारियों के कान खड़े हो गए. तुरंत विज्ञापन एजेंसियों के फोन घनघनाने लगे और सब अपने-अपने उत्पादों के प्रमोशन के लिए कट्रीना से गुहार करने लगे.
फिल्म निर्माता ने भी कट्रीना की मौजूदा स्थिति का फायदा उठाने के लिए फिल्म साइन करने के लिए उनसे संपर्क स्थापित करने लगे.

मौके की नजाकत को भांपते हुए कट्रीना ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है. उन्होंने इसकी आधिकारिक घोषणा तो नहीं की है, लेकिन फिल्म गलियारों में यह खबर गर्म है. फिल्मकार इसलिए भी उनसे संपर्क कर रहे हैं, क्योंकि अक्टूबर में शादियों के चलते करीना फिल्मों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगी. ऐसे में उनका बेहतर विकल्प कट्रीना साबित होंगी. कट्रीना की झोली में एक था टाइगर और धूम-3 है. इसमें वे इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार क्रमश: सलमान खान और आमिर खान के साथ हैं. एक फिल्मकार के मुताबिक, कट्रीना खुद से कम, बड़े और हमउम्र कलाकारों के साथ फिट बैठती हैं. उनका फैन बेस भी कमाल का है. यह खासियत काफी कम अभिनेत्रियों में है. ऐसे में उनकी मौजूदगी से फिल्म की सफलता सुनिश्चित होती है. इसलिए उनका फीस बढ़ाना लाजमी है.

Related Posts: