कटरीना ने भले ही सलमान का नाम नहीं लिया, लेकिन ये तो कह ही डाला कि अभी तक शादी का प्रपोजल नहीं मिला है. यानि कटरीना भी इंतजार कर रही है कि कब सलमान का दिल करेगा कटरीना से शादी करने का. ये तो कुछ भी नहीं, दरअसल एक बात का सबूत तो मिल ही गया कि रणबीर और कटरीना का अफेयर है ही नहीं, क्योंकि जब हमने कटरीना से पूछा कि क्या रणबीर ने भी शादी के लिए प्रपोज नहीं किया तो उन्होंने कहा कि वो दुखी हो गई हैं.

सब जानना चाहते हैं कि आखिर कटरीना शादी कब करेंगी और कौन होगा उनका दूल्हा जबकि हर बार कटरीना एक ही जवाब देती हैं अभी वक्त है, जब करूंगी तो बताउंगी. इस बार कटरीना ने नया खुलासा किया है. ऐसा खुलासा जिसकी उम्मीद भी किसी को नहीं होगी. इस हसीना का तो ये कहना है कि आजतक किसी ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज ही नहीं किया. किसी ने पूछा ही नहीं. सलमान ने भी नहीं. पहले तो जब कटरीना से कहा गया कि अब तो कुछ चेंज कर लीजिए तो सलमान से सिखी हिंदी में बड़े ही मस्त मूड में कटरीना ने जवाब दिया. फिर जब बात शादी पर आकर फंस गई तो कटरीना थोड़ा रुकीं और फिर अपनी मजबूरी को छिपाते हुए इशारों इशारों में कर ही दिया टाइगर सलमान पर हमला. उन्होंने कहा कि मुझे किसी ने पूछा ही नहीं.

कटरीना ने भले ही सलमान का नाम नहीं लिया, लेकिन ये तो कह ही डाला कि अभी तक शादी का प्रपोजल नहीं मिला है. यानि कटरीना भी इंतजार कर रही है कि कब सलमान का दिल करेगा कटरीना से शादी करने का. ये तो कुछ भी नहीं, दरअसल एक बात का सबूत तो मिल ही गया कि रणबीर और कटरीना का अफेयर है ही नहीं, क्योंकि जब हमने कटरीना से पूछा कि क्या रणबीर ने भी शादी के लिए प्रपोज नहीं किया तो उन्होंने कहा कि वो दुखी हो गई हैं. यानि रणबीर से तो शादी का कोई सीन ही नहीं है. बस कटरीना को तो अपना सलमान चाहिए.

शायद वो भी यही एक्स्पेक्ट कर रही थी कि सलमान का नाम ही सामने आएगा. लेकिन जब नहीं आया तो झल्लाहट साफ दिखी. सूत्रों की मानें तो सलमान और कटरीना भरपूर कोशिश करते हैं अपने अफेयर को छिपाने की. लेकिन ये तो सब जानते हैं कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं. कटरीना का सलमान के घर आना जाना है और वो खुद को सलमान की फैमली फ्रेंड कहती हैं, लेकिन ये पूरा मामला सिर्फ इसलिए फंसा हुआ है कि सलमान शादी को तैयार नहीं. और हो भी क्यों लंबे समय बाद उनका करियर चमका है. फिल्में सुपरहिट हो रही हैं. वहीं कटरीना भी अपने करियर के पीक पर हैं. हो सकता है यही वजह है कि दोनों बैंड बाजा बारात से बच रहे हैं.

Related Posts: