गुफा मंदिर के पास स्थित विजया बैंक के एटीएम को बनाया निशाना

  • अज्ञात बदमाशों की तलाश

भोपाल, 7 अक्टूबर. कोहेफिजा थाना क्षेत्र गुफा मंदिर के सामने स्थित विजया बैंक के एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त कर उसमें रखे रुपए चुराने का अज्ञात बदमाशों ने प्रयास किया.

कोहेफिजा थाना पुलिस के मुताबिक गुफा मंदिर गेट के सामने विजया बैंक के एटीएम को अज्ञात बदमाशों ने क्षतिग्रस्त कर उसमें रखी रकम चुराने का प्रयास किया. बदमाशों द्वारा यही पर लगा यूपीएस बाक्स निकालने में सफल हो और बाक्स ले भागे. इस घटना की बैंक की महिला अधिकारी मीना अवशानी ने थाने में सूचना दी तो मौके पर पुलिस पहुँची और मौका मुआयना भी किया. इस घटना की थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही फरार आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है.

ए.टी.एम. से हुए 20 हजार चोरी
अशोका गार्डन थाना क्षेत्र स्थित एस.बी.आई बैंक का एटीएम से अज्ञात व्यक्ति धोखाधड़ी कर 20 हजार रुपए चुराकर भाग गया है. अशोका गार्डन थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी साजिद खान उम्र 70 वर्ष पिता स्व. मनुव्वर बेग न्यू अशोका गार्डन निवासी भारतीय स्टेट बैंक नेमा चौराहे पहुँचे और वहाँ एटीएम से 13 सितंबर को 500 रुपए निकालकर चले गए. इसी दिन कुछ ही देर में अज्ञात युवक ने उनके खाते से 20 हजार रुपए एटीएम ने  चुरा कर भाग गया. जब वह दोबारा 20 सितंबर को रुपए निकालने पहुँच और रुपए निकलने के उपरांत शेष रकम की पर्ची मिली. जिसने उन्हें जानकारी मिली की उनके खाते से 13 सितंबर को किसी ने 20 हजार रुपए निकाल लिये है. इस घटना की थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया है. साथ ही फरार बदमाश की तलाश शुरू कर दी है.

झरनेश्वर मंदिर में हुए 35 हजार की चोरी

टी.टी. नगर थाना क्षेत्र स्थित झरनेश्वर मंदिर वाणगंगा से अज्ञात चोर द्वारा लाइट तडित चालक, तांबे की पट्टी और हेलोजन सिरीज लाइटें चुराकर भाग गए. टीटी नगर थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी अमित तिवारी झरनेश्वर मंदिर के पुजारी ने थाने में सूचना दी कि गुरुवार रात्रि को अज्ञात चोरो द्वारा मंदिर परिसर से लाइट तडित चालक तांबे की पट्टी हेलोजन और सीरिज लाइटे की लड चुराकर भाग गए है. चोरी गए सामान की कुल कीमत 35 हजार रुपए बताई है. इस घटना की थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही फरार अज्ञात चोरों की तलाश भी शुरू कर दी है.

Related Posts: