राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री द्वारा मजदूरों की मृत्यु पर दु:ख व्यक्त

भोपाल, 14 जून, नभासं. गुजरात के साणंद में झाबूआ जिले के मजदूरों की हुई दुर्घटना में घायलों की मदद करने राज्य के दो मंत्रियों को सरकार ने गुजरात भेजा है.

मिली जानकारी के मुताबिक झाबुआ जिले के प्रभारी तथा वाणिज्य और उद्योग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय तथा महिला-बाल विकास राज्य मंत्री रंजना बघेल को घायलों के इलाज तथा राहत-बचाव की व्यवस्थाओं के लिए घटना-स्थल भेजा गया है. मालुम हो कि गुरूवार की सुबह अहमदाबाद से 32 किलोमीटर दूर हुई इस दुर्घटना में झाबूआ जिले के 24 मजदूरों की मृत्यु हो गई तथा 17 मजदूर घायल हो गये हैं. जानकारी के अनुसार झाबुआ जिले के निवासी नमक के ट्रक में बैठकर झाबुआ आ रहे थे. इसी दौरान यह दुर्घटना घटी.

दु:ख जताया

राज्यपाल  राम नरेश यादव व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह गुजरात के साणंद में सड़क हादसे में मध्यप्रदेश के 24 मजदूरों की मृत्यु पर दु:ख व्यक्त किया है.राज्यपाल यादव ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.राज्यपाल ने घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुजरात के साणंद में हुई सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये तथा घायलों के लिए पचहत्तर-पचहत्तर हजार रुपये की सहायता की घोषणा की है. उन्होंने दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं.आज सुबह अहमदाबाद से 32 किलोमीटर दूर हुई इस दुर्घटना में 24 मजदूरों की मृत्यु हो गई तथा 17 मजदूर घायल हो गये.जानकारी के अनुसार झाबुआ जिले के निवासी नमक के ट्रक में बैठकर झाबुआ आ रहे थे.

Related Posts: