सतना, 5 अक्टूबर. मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती नें मैहर में  मां शारदा देवी के दरबार में मत्था टेकने के बाद सतना पहुंच कर क्षेत्र संघ चालक श्री कृष्ण माहेश्वरी से मुलाकात की.

नवरात्रि के पर्व पर मां शारदा देवी के दर्शन  करने मंगलवार को मैहर पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती नें बुधवार की सुबह सतना में क्षेत्र संघ चालक श्री कृष्ण माहेश्वरी से मुलाकात की. मैहर से  वे सीधे रावना टोला स्थित माहेश्वरी निवास पहुंची. यहां श्री माहेश्वरी तथा सुश्री भारती के बीच तकरीबन आधा घण्टे तक बात चीत हुई. क्षेत्र संघ चालक से मुलाकात के बाद वे सीधे टीकमगढ़ रवाना हो गई. इसके पूर्व उन्होने  सुबह मां शारदा देवी का पुन: दर्शन- पूजन किया. गौरतलब है कि भाजपा में वापसी के बाद सुश्री भारती और श्री माहेश्वरी के बीच सतना में हुई यह पहली मुलाकात है.

इस मुलाकात को लेकर भाजपाइयों के बीच  अटकलों का दौर शुरू हो गया है. हालांकि उन्होने सतना के भाजपाइयों से मिलने से पहले ही इंकार कर दिया था. लेकिन सूत्र बताते है कि कुछ  भाजपाई इस प्रयास में थे. कि उन्हे एक बार किसी तरह इन्ट्री मिल जाए. इसके लिए कुछ लोगों ने श्री माहेश्वरी के पास भी अर्जी लगाई थी लेकिन वह भी खारिज हो गई. जब कि कुछ लोग देवी दर्शन करने मैहर भी पहुंचे थे. सुश्री भारती से कुछ का आमना- सामना भी हुआ लेकिन कोई बात- चीत नहीं हुई.

Related Posts: