भोपाल,15 सितंबर.भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि कमरतोड़ महंगाई में पेट्रोल के मूल्य मे 3 रूपये वृद्धि करके आम आदमी के जख्मों मे नमक लगाने का काम किया है. कांग्रेसनीत यूपीए सरकार ने 8 माह में पांच बार पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि करके आम आदमी का जीना दूभर कर दिया है. गूंगी, बहरी और संवेदनहीन यूपीए सरकार देश के गरीबों और आम आदमी का चैन और सुकून छीन रही है.

उन्होने कहा कि कांग्रेस पेट्रोल में मूल्यवृद्वि कर आने वाले त्यौहार दिवाली का दिवाला बना रही है. केन्द्र सरकार ने पेट्रोल मूल्यवृद्धि करके साबित कर दिया है कि कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ नहीं बल्कि खास आदमियों के साथ है. उन्होने कहा कि पेट्रोल मूल्यवृद्धि से महंगाई को नये पंख लगेंगे और जनता की कमर टूट जावेगी.

अजा आयोग के अध्यक्ष ने आयोग की गरिमा घटाई – आर्य
भोपाल,15 सितंबर. भाजपा अजजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष लालसिंह आर्य ने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष डॉ. पी.एल. पूनिया और आयोग के सदस्यों के साथ एक राजनैतिक दल के कार्यालय पहुंचने और ज्ञापन स्वीकार करने को संविधान की मर्यादा का उल्लंघन बताया है. लालसिंह आर्य ने कहा कि आयोग एक संवैधानिक निकाय है जिसे न्यायिक शक्तियॉं प्राप्त हैं.

उन्होंने आयोग के अध्यक्ष से इस्तीफा मांगा है.

Related Posts: