बैरागढ़ बंद को आम जन के साथ मिला व्यापारियों का पूर्ण सहयोग

बैरागढ़ 31 मई (संवाददाता) संत हिरदाराम नगर में व्यापारी प्रकोष्ठ द्वारा पेट्रोल मूल्य वृद्धि में साढे सात रुपये की वृद्धि के विरोध में व्यापारी प्रकोष्ठ के तत्वाधान में बैरागढ की दुकाने बंद रही सुबह आठ बजे से भाजपा नेताओं द्वारा सभी विक्रेताओं से अपील करते देखे गये कि वे केन्द्र सरकार को मुह तोड जवाब दे.

भाजपा नेता सुशील वासवानी व्यापारी प्रकोष्ठ के किशन अच्छानी, युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल राजपूत, भाजपा मण्डल अध्यक्ष बसंत भारानी, राजेन्द्र गर्ग, राम, वासु गुलानी, ईश्वरी नाथानी ने लोगो से अपील की थी कि वे अपने प्रतिष्ठान बंद रखे जहां व्यापारियो ने भाजपा नेताओ को अपना समर्थन देते हुए दुकाने बंद रखी सुबह आठ बजे से ही शाम पांच बजे तक उपनगर में सनाटा छाया रहा. सभी दुकाने बंद देखी गयी जहां सब्जी, फ्रूट, कपडे की दुकाने, दूध डेयरियां बंद रही जहां लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पडा.  उधर भाजपा नेताओं ने बंद को पूरी तरह सफल बताते हुए कहा है कि यह केन्द्र सरकार के लिए बंद मुंह तोड जवाब है अगर इसी तरह मूल्य वृद्धि बढाते रहे तो यह आंदोलन उग्र किया जावेगा.

नौ तपे के छठवे दिन वैसे भी लोग घरो से नहीं निकले वही बंद पूरी तरह सफल रहा. उधर भाजपा नेताओ ने व्यापारियो का आभार व्यक्त करते हुए उनसे इसी तरह की सहयोग की अपील की है. उधर गांधीनगर भी छूटपुट दुकानो को छोडकर पूरी तरह बंद रहा सुबह आठ बजे से ही भाजपा नेता रमेश साक्या, अशोक मीना सहित कई कार्यकर्ता दुकानदारो से अपील करते रहे कि वे पेट्रोल की मूल्य वृद्धि के विरोध में अपने प्रतिष्ठान बंद रखे जहां व्यापारियो ने भरपूर सहयोग दिया.

भाजपा द्वारा बंद के आव्हान पर पुलिस भी पूरी मुस्तेदी से शहर में गस्त करती देखी गयी ताकि कोई अप्रिय घटना न हो जाये. सुबह से शाम तक पुलिस उपनगर में पेट्रोलिंग करती रही.

Related Posts: