विद्या बालन और अभिषेक बच्चन तीसरी बात किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इसका टाइटिल अभी तय नहीं हुआ है. कहा जा रहा है कि इसे कहानी फेम सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे. फिल्म में बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के भी होने की बात है. प्रोजेक्ट से जुड़े लोगों ने बताया कि इसकी स्क्रिप्ट सुजॉय ने तैयार की है. इसमें विद्या बालन का डबल रोल है और डिपार्टमेंट के बाद बिग बी एक बार फिर नेगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं.

एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग के दौरान हाल ही में विद्या ने इच्छा जताई थी कि उन्हें डबल रोल वाली भूमिका बेहद पसंद हैं. अब तक उन्हें ऐसी भूमिका नहीं मिली है. उनकी ख्वाहिश है कि कोई फिल्मकार उन्हें ऐसा रोल ऑफर करे. जानकारों के मुताबिक, सुजॉय पर विद्या और बिग बी दोनों का कर्ज है. विद्या ने जहां उनकी फिल्म कहानी स्वीकार की, वहीं बिग बी ने इस फिल्म का एक गाना गाया. आज कहानी क्या इतिहास रच चुकी है, यह सबको पता है.
इस फिल्म से पहले सुजॉय उतने चर्चित नहीं थे, लेकिन अब वे निर्माताओं की पहली पसंद बन चुके हैं. ऐसे में कहानी का कर्ज उतारने के लिए सुजॉय ने विद्या और बिग बी के लिए फिल्म लिखी.

प्लेयर्स के पिटने के बाद से अभिषेक करियर के खराब दौर से गुजर रहे हैं. इसलिए उन्हें सहारा देने के लिए सुजॉय घोष से नई फिल्म बनाने को कहा गया. अभिषेक के लिए खासतौर से बनाई जा रही यह फिल्म कितनी सफल साबित होगी, यह तो आने वाला वक्त बताएगा.

Related Posts: