लगातार तीन हास्य फिल्मों रेडी, हाउसफुल-2 और बोल बच्चन में काम कर चुकीं असिन थोट्टूमकल अब कुछ अलग करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि उनकी कोई विशेष शैली नहीं है, लेकिन वह प्रदर्शन उन्मुख भूमिकाओं का इंतजार कर रही हैं.

असिन ने कहा, मैं हास्य फिल्मों से कुछ हटकर करना चाहती हूं. मेरे दिल में इन मस्ती भरी और भावनात्मक कहानियों के लिए एक नरम जगह है, लेकिन ऐसा नहीं हैं कि एक शैली के रूप में मेरा हास्य फिल्मों की और आकर्षण हैं. उन्होंने कहा, अब मैं और बढिय़ा से लिखी गई भूमिकाओं का इंतजार कर रही हूं, जिनमें और प्रभावित करने वाली प्रस्तुति देने का मौका हो. मैं उन भूमिकाओं के इंतजार में हूं, जिनमें महिला का किरदार अधिक उभरकर आए, लेकिन इससे मेरा अर्थ यह नहीं है कि उसे एक महिला केंद्रित फिल्म होना चाहिए.

वैसे 26 वर्षीय असिन अपनी हालही में प्रदर्शित फिल्म बोल बच्चन की सफलता के बाद सातवें आसमान में उड़ रही हैं. इस फिल्म में उन्होंने अभिषेक बच्चन और अजय देवगन के साथ काम किया है.अभिनेत्री ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत वर्ष 2008 में फिल्म गजनी से की थी. गजनी तमिल भाषा की इसी नाम की फिल्म का रिमेक हैं. उन्होंने वर्ष 2001 में एक मलयालम भाषा की फिल्म से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा और आज उनका दक्षिण फिल्म उद्योग में अपनी फिल्मों का सावधानी से चयन करने के लिए खासा नाम है. खिलाड़ी 786 असिन की आने वाली हिन्दी फिल्म हैं और इसमें वह एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

Related Posts: