बॉलीवुड की सबसे कनसिस्टेंट मानी जाने वाली बिपाशा और जॉन की जोड़ी को अलग हुए अरसा हो गया है. दोनों ही कलाकार अब इसे एक्सेप्ट भी कर चुके हैं.

अपनी अपनी लाइफ में व्यस्त हो चुके इन दोनों ही की तरफ से अब तक कई बयानबाजियां हो चुकी हैं. अब बिपाशा कह रही हैं कि उन्हें सिंगल शब्द से ही चिढ़ है. उनके मुताबिक सिंगल का मतलब लोग कुछ और ही निकालते हैं. लोगों को लगता है कि अब मैं दिन रात मिंगल करने के बारे में ही सोच रही हूं. इसीलिए वे सिंगल कहलाने के बजाए नॉट इन रिलेशनशिप कहलाना पसंद करती हैं. वे कहती हैं मैं डेस्टिनी में विश्वास रखती हूं.

जब जो होना होगा खुद.ब.खुद हो जाएगा. मेरी जिंदगी में यदि किसी और को आना है तो वो आकर ही रहेगा. फिलहाल तो बिपाशा अपने चर्चित लिंकअप्स के बारे में सफाई दे रही हैं. जॉन से अलगाव के बाद हर को.स्टार से उनके रिश्ते जोड़े जा रहे हैं. राणा से लेकर रनबीर तक से नाम जुड़ रहा है. हॉलीवुड के जोश हार्नेट भी इस लिस्ट में शामिल हैं.

ताज़ा खबर यह आई कि बिपाशा राणा डग्गुबत्ती से शादी करने जा रही हैं. मगर बिप्स इस बात से भड़क गई हैं. उन्होंने शादी की अफवाहों को थामने के लिए सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर का सहारा लिया है. बिप्स ने अपनी ट्विटर पर लिखा है, मेरी शादी की ख़बरें बिलकुल बकवास हैं. ऐसी कोई बात नहीं है यह ख़बरें बिलकुल बकवास हैं.

Related Posts: