अपनी आने वाली फिल्म 'क्या सुपर कूल है हम' को लेकर बेबाक बात करने वाली एकता कपूर का कहना है कि पुरानी सोच वाले लोगों को इस फिल्म से दूर रहना चाहिए.

एकता (37) ने सोमवार को एक रेडियो स्टेशन पर फिल्म के प्रचार के दौरान कहा कि मैं किसी को किसी तरह की कोई सफाई देने नहीं जा रही हूं. जिन लोगों को यह पसंद नहीं है, वे सभी मुझे माफ कीजिए. हमें 'क्या सुपर कूल है हम' बनाने के लिए साहस जुटाने में सात वर्ष लगे.

उन्होंने कहा कि हमें किसी की चिंता नहीं है. हां, मैं ज

ेल जाने और मारे जाने को लेकर भी चिंतित नहीं हूं. यह फिल्म वर्ष 2005 में आई 'क्या कूल है हम' का संस्करण है. एकता ने 27 जुलाई को प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म के लक्षित दर्शकों के सम्बंध में भी अपना दिमाग बना लिया है. उन्होंने उन सभी को फिल्म से दूर रहने की चेतावनी दी है, जो इसे पसंद नहीं करते.

वर्ष 2007 में 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' से फिल्म निर्माता बनने वाली एकता ने बताया कि अगर आप पुरानी सोच वाले हैं, तो इसे ना देखें क्योंकि यह आपके लिए नहीं है. यह अन्य लोगों और युवाओं के लिए है. यह वास्तव में उनके लिए है, जिन्हें पहला भाग पंसद आया था. अगर आप उनमें से एक हैं, तो जरूर देखने जाएं. 'क्या सुपर कूल है हम' में रितेश देशमुख, तुषार कपूर, नेहा शर्मा और सारा जेन डायस मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

zp8497586rq

Related Posts: