सैफ अली खान ने करीना कपूर से इस साल के आखिर में शादी करने का खुलासा किया है, लेकिन तारीख अभी तय नहीं हुई है. सैफ ने यह भी साफ किया कि शादी लंदन में नहीं होगी, जैसा कि कुछ अटकलें थीं.  कुछ दिन पहले ही सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने कहा था कि उनका बेटा 16 अक्टूबर को पटौदी गांव के पटौदी पैलेस में करीना के साथ विवाह बंधन में बंधेगा. हालांकि 41 वर्षीय सैफ ने कहा कि शादी अभी नहीं होने जा रही जैसा कि खबरों में आया था.

उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक शादी के लिए कोई तारीख तय नहीं की है. यह साल के आखिर में होगी. जब सैफ से पूछा गया कि उनकी शादी हिंदू रीति़-रिवाज से होगी या वह परंपरागत तरीके से निकाह करेंगे तो उन्होंने कहा कि यह बहुत निजी विषय है. मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता. शादी भारत में नहीं होने और लंदन में होने की खबरों को खारिज करते हुए सैफ ने कहा कि शादी लंदन में नहीं होगी, यह तो निश्चित है. इसके अलावा शादी के बारे में अन्य जानकारी मैं अभी नहीं दे सकता. यह हमारा निजी मामला है.

सैफ-करीना की सेलिब्रिटी जोड़ी अपने प्रशंसकों और मीडिया में सैफीना नाम से लोकप्रिय है. दोनों पांच साल से साथ हैं और उनके रिश्तों में मजबूती बरकरार दिखाई देती है. शादी की अटकलों के बीच दोनों ने अपनी फिल्म एजेंट विनोद के रिलीज के समय इस साल की शुरुआत में विवाह की बात कही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद मार्च-अप्रैल के दौरान भी शादी की बात आई, लेकिन तारीख को लेकर अनिश्चितता बनी रही. बाद में जून में शर्मिला टैगोर ने कहा कि सैफ-करीना 16 अक्टूबर को शादी करेंगे.

सैफ के अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे हैं. उनके बेटे का नाम इब्राहिम और बेटी सारा है. दोनों ने 1991 में शादी की थी और बाद में अलग हो गये. करीना कपूर के जीवन में भी सैफ से पहले शाहिद कपूर थे, लेकिन तीन साल तक साथ निभाने के बाद दोनों अलग हो गये. पिछले साल सितंबर में सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी का निधन हो गया, जिसके बाद उन्हें औपचारिक तौर पर पटौदी के दसवें नवाब का खिताब दिया गया.  फिलहाल सैफ अपनी हालिया रिलीज कॉकटेल की सफलता की खुशी मना रहे हैं. 13 जुलाई को प्रदर्शित हुई इस फिल्म ने पहले तीन दिन में करीब 36 करोड़ का व्यवसाय किया. उन्होंने कहा कि फिल्म को मिली सफलता से मैं बहुत खुश हूं.

Related Posts: