भोपाल, 15 मई. हनी सिंह के लाइव कंसर्ट का दिन पास आने के साथ-साथ भोपाल के युवाओं में उत्साह भी उतनी ही तेजी से बढ़ रहा है.

भोपाल के ओल्ड कैंपियन ग्राउंड में इस गुरुवार को होने वाले यो यो हनी सिंह का कंसर्ट आजकल युवाओं में चर्चा का विषय है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि केवल दो ही दिन में इस कंसर्ट के 1000 से भी अधिक पासेस बिक चुके हैं. म.प्र. में होने वाले सबसे बड़े संगीत समारोहों में से एक इस समारोह को लेकर युवाओं के उत्साह को देखकर लगता है कि यह पहले से ही सफल हो चुका है. इस कंसर्ट में युवाओं के बीच ‘इंटरनेशनल विलेजरÓ हनी ङ्क्षसह अपने पंजाबी पॉप सौंग्स की प्रस्तुति देंगे.टिकट स्टॉल 10 नंबर स्थित सागर गैरे एवं एम.पी. नगर के गोसिप रेस्टॉरेंट में लगाये गये हैं जिनसे अब तक 1000 से भी अधिक पासेस बिक चुके हैं, जिससे भोपाल के युवाओं में इस कंसर्ट को लेकर उत्साह का अंदाजा लगाया जा सकता है.

इस समारोह में यो यो हनीसिंह के साथ उनके रोक बैंड के बाकी दो पॉप स्टार्स मनी औजला और जे. स्टार भी प्रस्तुति देंगे. अपने स्टार्स को अपने सामने प्रस्तुति देते हुये देखने के लिये युवा बहुत उत्सुक हैं. इस कार्यक्रम का मुख्य स्पोंसर जो ‘डोग्स विला’ के मालिक ने बताया कि हमें बेहद खुशी है कि हनी सिंह के साथ जुड़े रहना एवं हमें हर्ष है कि हमारे इस कंसर्ट के आयोजन को उन्होंने सहमति दी एवं हमें उम्मीद है कि पूरे भारत में इस तरह का समारोह भविष्य में भी आयोजित करने में वे हमारे साथ रहेंगे.हनी सिंह अलियास यो यो हनी सिंह, पंजाबी संगीत निर्माता हैं. एक रिकार्डिंग कलाकार की तरह शुरू किया अपना करियर आगे बढ़ाते हुये वे एक भंगरा निर्माता बन गये. वे अपने गानों में कुछ विरोधाभास भरे शब्दों का प्रयोग करते हैं. 2006 में उत्तम शब्द का ईटीसी अवार्ड उन्हें प्राप्त हुआ. 2011 में पीटीसी पंजाबी का उत्तम संगीत संविधायक की उपाधि प्राप्त की एवं 2009 में पीटीसी सबसे अच्छा फोल्क प्रोप अवार्ड भी उनको प्राप्त हुआ.

Related Posts: