भोपाल,

वरिष्ठ समाजवादी नेता एवं सांसद शरद यादव ने आरोप लगाया है कि मध्यप्रदेश में अवैध उत्खनन के चलते नर्मदा और तवा जैसी नदियां दम तोड़ रही हैं. होशंगाबाद में तलछट दिखने लगी है. भावांतर से किसानों का भला नहीं हुआ.

भाजपा सरकार के अच्छे दिन और सबका विकास जैसे नारे खोखले साबित हुए. यह बात वरिष्ठ समाजवादी नेता और सांसद शरद यादव ने पत्रकारों से चर्चा में कही.

वरिष्ठ नेता शरद यादव ने केन्द्र एवं राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने नर्मदा की बदहाली के लिए सरकार को कोसा और आशंका जताई कि प्रदेश में पानी को लेकर हाहाकार की स्थिति बनने वाली है. पानी के मुद्दे पर कहा कि मप्र सरकार गुजरात के दबाव में है.

रोजगार देने के नाम पर अब पकौड़े की बातें होने लगी हैं. एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि परमात्मा के बाद देश में पीएम ही शक्तिशाली है, फिर बैंकों की रखवाली क्यों नहीं हो पा रही है? जनता के पैसों की लूट मची हुई है. विजय माल्या, नीरव मोदी, कोठारी और ललित मोदी के नाम गिनाते हुए कहा कि ये लोग हजारों करोड़ों रुपए लेकर कैसे भाग निकले.

नई पार्टी जरूर बनेगी

नई पार्टी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जदयू विवाद का अदालत से जो भी निर्णय हो, लेकिन जनता दल के नाम से नई पार्टी जरूर बनेगी. जदयू के सवाल पर वह बोले कि नीतीश कुमार ने बिहार की 11 करोड़ जनता के साथ धोखा किया है.

Related Posts: